इस वजह से WWE के मालिक को सता रहा डर, वजह है दिलचस्प

Trending News

Blog Post

WWE

WWE के मालिक को सता रहा डर, विरोधी कंपनी इस दिग्गज रैसलर को उनसे छीन सकती है 

WWE के मालिक को सता रहा डर, विरोधी कंपनी इस दिग्गज रैसलर को उनसे छीन सकती है

एक-एक कर बड़े और नामी रैसलर WWE से ख़ुद को रिलीज़ किये जाने की मांग उठा रहे हैं। इसी कारण विन्स मैकमेहन ने पूरी तरह बागडोर अपने हाथों में संभाल ली है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE को बीते महीने बिज़नेस की दृष्टि से काफी नुकसान झेलना पड़ा है।

अभी तक कुल छः रैसलर WWE का साथ छोड़ने की मांग कर चुके हैं। लेकिन विन्स मैकमेहन ने स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर की टीम को बड़ा पुश देने का वादा किया है। इसी कारण यह टीम यहाँ रुकने को तैयार हो गयी है। दूसरी ओर डॉल्फ़ ज़िग्लर के दिमाग में क्या चल रहा है, इस बाबत न तो WWE की ओर से ही कोई बयान आया है और ना ही ख़ुद WWE की ओर से।

यह भी पढ़ें: WWE रैसलर, जो सबसे ज्यादा बार रहे हैं रॉयल रम्बल मैच का हिस्सा

रॉयल रम्बल मैच में ले सकते हैं धमाकेदार एंट्री

ziggler

डॉल्फ़ ज़िग्लर का 21 जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट में मौजूद न होना कई सवाल खड़े कर चला है। PWinsider ने एक रिपोर्ट में ख़ुलासा करते हुए कहा है कि डॉल्फ़ ज़िग्लर को रॉयल रम्बल मैच में देखना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

रॉयल रम्बल इवेंट, अमरीकी राज्य एरिजोना की राजधानी फीनिक्स में आयोजित होनी है। डॉल्फ़ ज़िग्लर भी फीनिक्स के निवासी हैं। अभी तक मेन्स रॉयल रम्बल मैच के लिए बीस रैसलरों की पुष्टि की जा चुकी है। यानी दस स्थान अभी उन रैसलरों के लिए खाली पड़े हैं, जो यहाँ चौंकाने वाली एंट्री ले सकते हैं।

और पढ़ें: WWE को लगा बड़ा झटका, जॉन सीना हो सकते हैं रॉयल रम्बल मैच से बाहर

क्या छोड़ेंगे विन्स मैकमेहन का साथ?

इस बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गयी है कि डॉल्फ़ ज़िग्लर वाकई में विन्स मैकमेहन की कंपनी का साथ छोड़ने वाले हैं। परन्तु ज़िग्लर चाहते जरुर हैं कि उन्हें कुछ दिन की छुट्टी पर भेज दिया जाए।

ज़िग्लर का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट 31 जनवरी को समाप्त हो रहा है। इसीलिए मिस्टर मैकमेहन को डर है कि WWE की विरोधी कंपनी AEW के अध्यक्ष, टोनी खान इस रैसलर से संपर्क साध सकते हैं।

Related posts