यह दिग्गज रैसलर भी हुआ WWE की ख़राब रणनीतियों का शिकार

Trending News

Blog Post

WWE

यह रैसलर भी हुआ ख़राब रणनीतियों का शिकार, जल्द छोड़ सकता हैं WWE का साथ 

यह रैसलर भी हुआ ख़राब रणनीतियों का शिकार, जल्द छोड़ सकता हैं WWE का साथ

WWE बेशक दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी है, लेकिन रणनीतियां ऐसी हैं कि लगातार मौजूदा रैसलर रिहाई की मांग कर रहे हैं। विन्स मैकमेहन चाहते हैं कि पूर्व  रैसलर वापसी करें, करोड़ों की डील ऑफर की जा रही है। लेकिन दिग्गज रैसलर इस कंपनी में वापसी नहीं करना चाहते।

क्रिस जेरिको, कोडी रोड्स जैसे रैसलर, जिन्हें WWE ने महान बनाया, वे अब विन्स मैकमेहन के विरोधी बन चुके हैं। इस बार डॉल्फ़ ज़िग्लर इन ख़राब रणनीतियों का शिकार बने हैं। कुछ समय पूर्व ख़बरें थी कि डॉल्फ़ ज़िग्लर जल्द WWE का साथ छोड़ सकते हैं।

डॉल्फ़ ज़िग्लर को मिला एजेंट का ऑफर

यह रैसलर भी हुआ ख़राब रणनीतियों का शिकार, जल्द छोड़ सकता हैं WWE का साथ 1

डॉल्फ़ ज़िग्लर ने अपने करियर में बहुत बेहतरीन मैच लड़े हैं। एक लाजवाब रैसलर होने के बावजूद उन्हें एक एजेंट का रोल ऑफर किया गया है। लेकिन ज़िग्लर इस फैसले से बिलकुल नाखुश दिखाई पड़े, परिणामस्वरूप उन्होंने इस डील को ठोकर मार दी है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि डॉल्फ़ ज़िग्लर ने हाल ही में बयान दिया था कि कुछ समय के लिए वे रिंग से बाहर जाना चाहते हैं। इसी कारण वो बीती कुछ लाइव इवेंट में नजर नहीं आ रहे हैं।

किसी न किसी तरह जुड़े रहें कंपनी के साथ

यह रैसलर भी हुआ ख़राब रणनीतियों का शिकार, जल्द छोड़ सकता हैं WWE का साथ 2

परन्तु विन्स मैकमेहन चाहते हैं कि डॉल्फ़ ज़िग्लर किसी न किसी तरह WWE से जुड़े रहें। लेकिन ज़िग्लर को अपने स्टैंड-अप कॉमेडी करियर पर भी ध्यान देना है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक 31 जनवरी, 2019 का दिन डॉल्फ़ ज़िग्लर का WWE रिंग में आख़िरी दिन होगा।

कुछ ख़बरें यह भी हैं कि डॉल्फ़ ज़िग्लर, कोडी रोड्स की कंपनी के साथ डील साइन कर सकते हैं। हम इस बाबत पुष्टि नहीं कर सकते हैं कि ज़िग्लर कंपनी बदलने का ख्याल अपनाये हुए हैं। डॉल्फ़ ज़िग्लर ने अपना आख़िरी मैच 28 दिसंबर की रॉ लाइव इवेंट में लड़ा था। जहाँ ड्रियू मैकइनटायर के खिलाफ़ मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Related posts