क्या डोल्फ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर से छिनने जा रही WWE रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप 1

24 सितम्बर को होने वाली WWE रॉ लाइव इवेंट में ड्रियू मैकइनटायर और ‘द रिवाइवल’ के बीच WWE रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप मैच होने जा रहा है। इसी के साथ यहाँ सवाल उठने लगे हैं, क्या बी-टीम की तरह, डोल्फ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर टैग-टीम टाइटल की गरिमा को कायम रखने में सक्षम नहीं हैं?

क्या WWE, डैश वाइल्डर और स्कॉट डॉसन को टाइटल शॉट देकर जल्दबाज़ी कर रहा है? जानें क्या पड़ सकता है अभी ‘द रिवाइवल’ को चैंपियन बनाने का नकारात्मक प्रभाव।

टॉप टीम बनाने की कोशिश की जा रही

क्या डोल्फ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर से छिनने जा रही WWE रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप 2

इन्हें न केवल डोल्फ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर तक ही सीमित नहीं रखा जा रहा। बल्कि डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रोलिंस जैसे रेसलरों के साथ भी जोड़ने की कोशिश की जा रही है। हाँ यह सत्य है कि NXT में इस टीम का प्रदर्शन काफ़ी अच्छा रहा था।

लेकिन मेन रोस्टर में क्राउड से इस टीम को कुछ ऐसा रेस्पोंस नहीं मिला है, जिससे ‘द रिवाइवाल’ को टॉप टीमों में गिना जाये। इसलिए कंपनी यदि इन्हें चैंपियन बनाने जा रही है, तो यह बेहद ही ख़राब और ग़लत कदम साबित होने जा रहा है।

बी-टीम रही थी विफ़ल

क्या डोल्फ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर से छिनने जा रही WWE रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप 3

बो डलास और कर्टिस एक्सल चैंपियन तो बने, लेकिन अपने मजाकिया किरदार को बदलने की उन्हें सख्त ज़रूरत थी। जिसमें वो सफ़ल नहीं हो पाए। इसीलिए डोल्फ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर को साथ में ला, चैंपियनशिप बेल्ट सौंपी गयी।

यदि बी-टीम सफ़ल होती तो ड्रियू मैकइनटायर को बड़ा पुश मिलना तय था। क्योंकि जिस तरह उन्होंने गज़ब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की और हील का किरदार भी वो अच्छे से निभाते नज़र आ रहे थे। अब जब उन्होंने टैग-टीम चैंपियनशिप को अच्छे से संभाला हुआ है तो, कंपनी उन्हें इस गद्दी से उतार जल्दबाज़ी के दलदल में पांव दे रही है।

Leave a comment