इस मौजूदा रैसलर ने दी ब्रॉक लैसनर को रिंग में उतरने की खुली चुनौती
Connect with us

WWE

इस रैसलर ने दी ब्रॉक लैसनर को खुली चुनौती, कहा उसी के घर में घुस कर करूँगा उसकी धुनाई

रॉयल रम्बल 2019 अब मात्र दो सप्ताह दूर रह गयी है। जिस भी रैसलर को मैच कार्ड में स्थान मिला है, वह संभव ही रैसलमेनिया इवेंट में जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगा। ब्रॉक लैसनर को 27 जनवरी की रात ‘द मॉन्स्टर अमंग मेन’ के खिलाफ़ यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है।

लेकिन इससे पूर्व ही मौजूदा रोस्टर के ही एक रैसलर ने ‘द बीस्ट’ को रिंग में उतरने के लिए खुली चुनौती दी है। यह कोई और नहीं ड्रियू मैकइनटायर हैं, जिन्होंने रॉयल रम्बल इवेंट से कुछ दिन पूर्व ब्रॉक लैसनर को लेकर तरह का बयान देकर चर्चाएँ गर्म की हैं।

यह भी पढ़ें: WWE रैसलर जो हूबहू फ़ेमस क्रिकेटरों की तरह दिखते हैं

लैसनर के घर में घुस कर करूँगा उसकी धुनाई

ड्रियू मैकइनटायर से हाल ही में पूछा गया कि साल की सबसे बड़ी इवेंट रैसलमेनिया में वो किसके खिलाफ रिंग में दो-दो हाथ करना चाहते हैं। इसके जवाब में उन्होंने आक्रामक रवैया अपनाते हुए कहा,

यदि लैसनर WWE यूनिवर्सल चैंपियन है, चैंपियन होने पर गर्व किसे नहीं होता। लेकिन यदि वो मेरे साथ लड़ना चाहता है तो मैं हमेशा तैयार था, हूँ और रहूँगा। यदि वो मेरे समक्ष यहाँ रिंग में नहीं आता, तो मैं उसके घर में घुसकर उसकी धुनाई करूँगा। मैं यह नहीं चाहता कि मेरा यूनिवर्सल चैंपियन बनने का सपना, सपना ही बनकर रह जाये।

आपको बता दें कि उन्हें रिंग में वापसी किये अभी एक वर्ष भी पूरा नहीं हुआ है। कुछ ही महीनों के अन्दर मैकइनटायर, टॉप-कार्ड डिवीज़न में जगह बनाने में सफ़ल रहे हैं।

और पढ़ें: इन रैसलरों का चेस्ट साइज़ है इतना, किसी आम व्यक्ति की लम्बाई भी पड़ जाये छोटी

आख़िरकार मैकइनटायर को डॉल्फ़ ज़िग्लर के साथ स्टोरीलाइन से अलग कर दिया गया है। विन्स मैकमेहन के पिटारे में संभव ही मैकइनटायर के लिए बड़े प्लान्स मौजूद हैं। यदि मैकइनटायर यदि रॉयल रम्बल मैच में जीत हसिल्कारते हैं तो कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

Must See