ड्रियू मैकइनटायर ने किया ब्रॉन स्ट्रोमैन को चोटिल, जानें कितनी गंभीर है चोट

Trending News

Blog Post

WWE

‘द मॉन्स्टर’ ब्रॉन स्ट्रोमैन हुए चोटिल 

‘द मॉन्स्टर’ ब्रॉन स्ट्रोमैन हुए चोटिल

15 अक्टूबर को हुई WWE रॉ लाइव इवेंट में जो हुआ, उससे ड्रियू मैकइनटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच स्टोरीलाइन बनने की ख़बरें जैसे आग की लपटों की तरह फैलती चली गयी। 22 अक्टूबर को होने वाली WWE रॉ लाइव इवेंट में यह साफ़ हो जायेगा कि WWE, ड्रियू मैकइनटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच फियूड तैयार करने के मूड में है भी या नहीं।

‘द शील्ड’ बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन-डॉल्फ़ ज़िग्लर-ड्रियू मैकइनटायर मैच में मैकइनटायर, ग़लती से ब्रॉन स्ट्रोमैन को क्लेमोर किक मार बैठे थे। लेकिन जब उनकी टीम मैच हार गयी तो, स्ट्रोमैन ने डॉल्फ़ ज़िग्लर की जमकर धुनाई की।

यह उनके साथी, मैकइनटायर को कतई पसंद नहीं आया और उन्होंने एक बार फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन को क्लेमोर किक का स्वाद चखा दिया। इस सम्बन्ध में एक नई ख़बर सामने आ रही है कि स्ट्रोमन चोटिल हो गए हैं।

आँख के निचले हिस्से पर लगी चोट

इस चोट की वजह ड्रियू मैकइनटायर की क्लेमोर किक ही रही। इस बात की पुष्टि भी कर दी गयी है कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं लगी है और वो जल्द ही ठीक हो जायेंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में ट्वीट कर अगली रॉ लाइव इवेंट के लिए ड्रियू मैकइनटायर को धमकी दी है। स्ट्रोमैन ने कहा कि तुम्हें इसका भुगतान करना पड़ेगा।

इस ट्वीट में उन्होंने अपनी हालिया तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि उन्हें आँख के निचले हिस्से पर चोट लगी है। ‘द मॉन्स्टर’ को WWE क्राउन जुअल इवेंट में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के खिलाफ़, WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में उतरना है।

Related posts

Leave a Reply