इस रैसलर ने साधा जॉन सीना पर निशाना, मेरी जिंदगी में कांटे की तरह

Trending News

Blog Post

WWE

किसने कहा, मेरी जिंदगी में कांटे की तरह चुभ रहा है जॉन सीना 

किसने कहा, मेरी जिंदगी में कांटे की तरह चुभ रहा है जॉन सीना

सोलह बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना को वापसी किये अभी पूरा एक महिना भी नहीं बीता है। इस दौरान उन्हें दूसरे रैसलरों को पुश देने का मोहरा बनाया गया। जिनमें एंड्राडे सिएन अल्मास और फिन बैलर मुख्य हैं।

इसी बीच एक अन्य रैसलर को जॉन सीना से जलन हो रही है। इस मौजूदा रैसलर ने कहा है कि जॉन सीना मेरे करियर के लिए कांटा है और यह चुभने वाला कांटा मुझे बिलकुल पसंद नहीं। देखिये तो जरा किसने की है इतनी हिम्मत, जो सोलह बार के वर्ल्ड चैंपियन पर इन्होंने तीखा हमला बोला है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की लेटेस्ट तस्वीर, पहले से भी फिट नजर आये

एलायस ने उड़ाया जॉन सीना का मजाक

किसने कहा, मेरी जिंदगी में कांटे की तरह चुभ रहा है जॉन सीना 1

यह तथ्य शीशे की तरह साफ है कि एलायस और जॉन सीना फिलहाल बेबीफेस किरदार में ढले हुए हैं। एलायस ने जॉन सीना पर शब्दों का प्रहार करते हुए कहा,

जॉन, मेरी जिंदगी में किसी कांटे की तरह है, जो मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं है। पता नहीं क्यों, उसे मुझसे जलन हो रही है।

ज्ञात हो कि एलायस ने अपना आख़िरी मैच सात जनवरी की मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ लड़ा, जहाँ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

और पढ़ें: 2019 में इन भारतीय रैसलरों को मिला WWE में मौका तो भारत में करोड़ो का बिजनेस कर सकती है कम्पनी

मुझे मिल रहा है क्राउड से गजब का रेस्पोंस

किसने कहा, मेरी जिंदगी में कांटे की तरह चुभ रहा है जॉन सीना 2

एलायस ने आगे कहा,

हम दोनों का करियर एक समान है। म्यूजिक, क्राउड से मिल रहा रेस्पोंस भी हम दोनों को एक-दूसरे के समक्ष लाकर खड़ा कर देता है। लेकिन हमारी सोचने की क्षमता भिन्न है।

बता दें कि एलायस को अभी तक रॉयल रम्बल मैच का हिस्सा नहीं बनाया गया है और न ही उन्हें किसी अन्य मैच में जगह मिली है। अब रॉयल रम्बल से पूर्व मात्र एक ही WWE रॉ लाइव इवेंट बाकी रह गयी है। संभव है कि 21 जनवरी की रॉ लाइव इवेंट में एलायस का नाम इस मैच कार्ड में जोड़ा जा सकता है।

Related posts