किसने कहा: "मुझे रेसलमेनिया 34 में ब्रोन स्ट्रोमैन के साथ मुकाबला करना है"

Trending News

Blog Post

WWE

किसने कहा: “मुझे रेसलमेनिया 34 में ब्रोन स्ट्रोमैन के साथ मुकाबला करना है” 

किसने कहा: “मुझे रेसलमेनिया 34 में ब्रोन स्ट्रोमैन के साथ मुकाबला करना है”

रेसलमेनिया 34 में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गये हैं, इस बार की रेसलमेनिया हर बार की तरह धमाकेदार रहने वाली है और इसमें कई बड़े मैच देखने को मिलेंगे वही फैन्स भी इन मुकाबलों पर नजर बनाये हुए हैं. इसी बीच खबर है कि रॉ के एक रेस्लर ने इस बात की ख्वाहिश जताई है कि वह रेसलमेनिया 34 में ब्रोन स्ट्रोमैन के साथ लड़ना चाहता है और उन्हें हराकर ही मानेगा.

मोंस्टर का होना है यह मुकाबला

किसने कहा: "मुझे रेसलमेनिया 34 में ब्रोन स्ट्रोमैन के साथ मुकाबला करना है" 1

आपको पूरी खबर बताने से पहले बता दे कि इस बार की रेसलमेनिया में मोंस्टर के नाम से पहचाने जाने वाले ब्रोन स्ट्रोमैन का मुकाबला मिज़ से उनकी इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप बेल्ट के लिए हो सकता है. इस मैच में मिज़ ब्रोन के हाथो अपनी चैंपियनशिप बेल्ट गँवा सकते हैं वही ब्रोन के लिए इस बार की रेसलमेनिया काफी यादगार रह सकती है क्योंकि इस बार की रेसलमेनिया से वे चैंपियन बनकर फैन्स को चौका सकते हैं.

इस रेस्लर ने जताई ख्वाहिश 

किसने कहा: "मुझे रेसलमेनिया 34 में ब्रोन स्ट्रोमैन के साथ मुकाबला करना है" 2

न्यूयॉर्क पोस्ट को दिए इंटरव्यू में एलियस ने इस बात को माना है कि वे रेसलमेनिया में ब्रोन स्ट्रोमैन के साथ मुकाबला करना चाहते हैं. एलियस के मुताबिक ब्रोन स्ट्रोमैन उनके लिए एक दम सही प्रतिद्वंदी हैं और उन्हें वे आसानी से हरा सकते हैं. एलियस ने WWE से इस बात की मांग की है कि वे इस मैच को आधिकारिक बनाये ताकि दोनों रेस्लरो के बीच मुकाबला हो सके.

तोड़ा था गिटार 

किसने कहा: "मुझे रेसलमेनिया 34 में ब्रोन स्ट्रोमैन के साथ मुकाबला करना है" 3

आपको बता दे की रॉ में एक एपिसोड के दौरान जब एलियस रिंग में अपनी म्यूजिक परफॉरमेंस दे रहे थे तभी उसमें ब्रोन ने दखल दिया था. उन्होंने ना केवल एलियस का म्यूजिक परफॉरमेंस रोका था बल्कि उनके ऊपर अपने बड़े गिटार के साथ वार भी किया था जिसके बाद से इस बात के कयास लगने लगे थे कि दोनों के बीच आने वाले समय में मुकाबला हो सकता है.

Related posts

Leave a Reply