WWE NEWS: इस WWE रेस्लर ने कम्पनी पर लगाया आरोप, कहा सिर्फ मेरी बदौलत चल रही है कम्पनी

tahirkhan / 17 January 2018

WWE का नाम स्पोर्ट्स इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कंपनियों में आता है, इसमें नजर आने वाले रेस्लर सालाना करोड़ो रूपए कमाते हैं. इसी कड़ी में खबर है कि मौजूदा समय के एक चैंपियन रेस्लर ने इस बात का दावा किया है कि उसकी ही वजह से WWE का एक पूरा डिवीज़न चल रहा है.

इस रेस्लर ने कही बात 

हाल ही में क्रूजरवेट चैंपियन एनजो अमोरे एक पॉडकास्ट में नजर आये जहाँ उन्होंने इस बात का दावा ठोक दिया कि WWE का क्रूजरवेट डिवीज़न उनकी ही वजह से चल रहा है और उनकी ही वजह से कंपनी को इस डिवीज़न से ख़ास आर्थिक लाभ भी मिल रहा है. अपने बयान में एंजो अमोरे ने साफ़ किया कि उनके इस डिवीज़न में होने से कंपनी के यूट्यूब यूजर्स में ख़ासा इजाफा हुआ है वही आये दिन कंपनी के नेटवर्क सब्सक्रिप्शन में भी ख़ासा इजाफा हुआ है.

क्रूजरवेट डिवीज़न के बारे में कही यह बात 

इस पॉडकास्ट में एनजो अमोरे ने साफ़ किया कि क्रूजरवेट डिवीज़न में काफी नये चेहरे हैं जिन्हें वे हर दिन कोई ना कोई सीख दे रहे हैं. एंजो ने कहा कि वे इस बिजनेस में छह साल से हैं और उन्हें काफी ख़ुशी हो रही है कि वे नये आये इन रेस्लरो को काफी कुछ सीखा रहे हैं, उन्होंने क्रूजरवेट डिवीज़न के लॉकर रूम में सब सही होने का भी दावा किया है. गौरतलब है कि पिछले दिनों खबर आई थी कि लॉकर रूम में रेस्लरो के बीच अनबन चल रही है.

रहे हैं काफी विवादित 

भले ही एनजो अमोरे मौजूदा समय में चैंपियन हो लेकिन उनका नाम हमेशा ही किसी ना किसी विवाद में आ ही जाता है. हाल ही में उनका नाम तब चर्चा में आया था जब उन्हें रोमन रेन्स ने वर्ल्ड टूर से बाहर निकाल दिया था वही वे आये दिन अपने ही साथी रेस्लरो के साथ बदतमीजी करते हुए पाए जाते हैं.