किसने कहा: "हां मैने ही WWE की कई सारी स्टोरीलाइन्स लीक की हैं और मेरी ही वजह से कंपनी के प्लान चौपट हुए"

Trending News

Blog Post

WWE

किसने कहा: “हां मैने ही WWE की कई सारी स्टोरीलाइन्स लीक की हैं और मेरी ही वजह से कंपनी के प्लान चौपट हुए” 

किसने कहा: “हां मैने ही WWE की कई सारी स्टोरीलाइन्स लीक की हैं और मेरी ही वजह से कंपनी के प्लान चौपट हुए”

WWE में कुछ खुलासे ऐसे होते हैं जो रेस्लिंग फैन को हिला कर रख देते हैं, इसी कड़ी में एक और खुलासा हुआ है जिसमे दावा किया गया है कि कई सारी स्टोरीलाइन्स पहले ही लीक हो गयी थीं.

नहीं चाहती खुले राज़

किसने कहा: "हां मैने ही WWE की कई सारी स्टोरीलाइन्स लीक की हैं और मेरी ही वजह से कंपनी के प्लान चौपट हुए" 1

WWE हमेशा से ही अपनी पॉलिसीज को लेकर काफी संजीदा रहती है, कंपनी नहीं चाहती कि उनको लेकर फैन्स के बीच कुछ भी गलतफहमी पैदा हो इसीलिए उनके सभी रेस्लरो और वर्करो को साफ़ साफ़ ये कहा जाता है कि वे कंपनी की बातें बाहर ना बोले. विन्स मैकमोहन का मानना है कि WWE के राज़ फैन्स को जानने भी नहीं चाहिए, उन्हें बस रेस्लिंग देखने पर ध्यान देना चाहिए.

ये है वो नाम

किसने कहा: "हां मैने ही WWE की कई सारी स्टोरीलाइन्स लीक की हैं और मेरी ही वजह से कंपनी के प्लान चौपट हुए" 2

जिस सदस्य ने ये दावा किया है उनका नाम है जेम्स मैकेना, जेम्स WWE में पूर्व राइटर थे और इस समय प्रो-रेस्लिंग शीट में रिपोर्टर के तौर पर जुड़े हुए हैं. उन्होंने ही इस बात का दावा किया है कि जब वे कंपनी के लिए काम करते थे तब वे रेस्लरो के बीच दिखने वाली स्टोरीलाइन को लीक कर दिया करते थे. उन्होंने WWE पर तंज कसते हुए कहा कि उन्ही की वजह से कंपनी के सारे बड़े प्लान चौपट हो गये थे.

इनकी स्टोरीलाइन की लीक

किसने कहा: "हां मैने ही WWE की कई सारी स्टोरीलाइन्स लीक की हैं और मेरी ही वजह से कंपनी के प्लान चौपट हुए" 3

जेम्स मैकेना के मुताबिक उन्होंने WWE की कुछ सबसे बड़ी स्टोरीलाइन्स लीक की हैं. उदहारण के तौर पर उन्होंने कई स्टोरीलाइन का नाम लिया, जिसमे शामिल था जैसन जॉर्डन को कर्ट एंगल का बेटा बताना, सामोआ जो का NXT डेब्यू, शेन मैकमोहन की वापसी और सेमी जेन को मेन रोस्टर में उतारना आदि. जेम्स का कहना है कि उन्हें कंपनी ने सही से कभी सैलरी नहीं दी इसीलिए वे स्टोरीलाइन को लीक कर दिया करते थे और उन्हें इस बात का कोई अफ़सोस नहीं है.

 

 

Related posts

Leave a Reply