चौदह जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट में इस रैसलर को कम्पनी देने जा रही है बड़ा तोहफा 1

WWE में लगातार बदलाव का दौर जारी है। ऐसा हो भी क्यों न, AEW नाम की रैसलिंग कंपनी ने विन्स मैकमेहन के लिए ढ़ेरों मुसीबतें जो खड़ी की हुई हैं। इसी बदलाव के दौर में एक रैसलर है जिसका प्रोमोशन काफ़ी समय से लटका हुआ है।

यह कोई और नहीं बल्कि WWE के इतिहास के सबसे पहले यूनिवर्सल चैंपियन, फिन बैलर हैं। इन ख़बरों को एक माह का वक़्त बीत चुका है कि फिन बैलर को बड़ा पुश मिलने जा रहा है। अब फिन बैलर को भरोसा है कि उन्हें जल्द मिड-कार्ड डिवीज़न से टॉप-कार्ड डिवीज़न रैसलर बना दिया जाएगा। इसीलिए फिन बैलर केवल इंतज़ार ही कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ऐसे WWE रैसलर, जो कभी वर्ल्ड चैंपियन बनने के काबिल थे ही नहीं

चौदह जनवरी की रात होने जा रही फिन बैलर के लिए ख़ास

चौदह जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट में इस रैसलर को कम्पनी देने जा रही है बड़ा तोहफा 2

 

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिन बैलर के पुश पर काम किया जा रहा है। इसी कारण उन्हें पिछले कुछ मैचों से सैथ रोलिंस और जॉन सीना जैसे रैसलरों के साथ स्टोरीलाइन से जोड़ दिया गया है।

यह कहना ग़लत नहीं होगा कि जॉन सीना के ज़रिये फिन बैलर को पुश दिया जा सकता है। संभावनाएं अत्यधिक हैं कि आगामी मंडे नाईट रॉ लाइव इवन के बाद जॉन सीना एक बार फिर छुट्टी पर जा सकते हैं। क्योंकि उन्हें अपने नए मूवी प्रोजेक्ट पर काम शुरू करना है।

NXT यूके ब्लैक-पूल इवेंट में लड़ा एक बेहतरीन मैच

चौदह जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट में इस रैसलर को कम्पनी देने जा रही है बड़ा तोहफा 3

फिन बैलर, WWE के बड़े अधिकारियों के साथ यूके का दौरा करने पहुंचे थे। जहाँ NXT यूके ब्लैक-पूल इवेंट आयोजित हुई। फिन बैलर ने करीब बारह मिनट तक चले मुक़ाबले में एक अन्य आयरिश रैसलर, जॉर्डन डेवलिन को हार का स्वाद चखाया।

ज्ञात हो कि फिन बैलर ने अपना आख़िरी लाइव इवेंट मैच सात जनवरी की मंडे नाईट रॉ इवेंट में लड़ा। जहाँ जॉन सीना-सैथ रोलिंस और फिन बैलर की टीम को बॉबी लैशले-डीन एम्ब्रोज़ और ड्रियू मैकइनटायर की टीम पर जीत हासिल हुई।