WWE NEWS: क्रिसमस के मौके पर कम्पनी करा रही है जबरदस्ती रेस्लरो से लाइव इवेंट इसी बीच माँ को याद कर भावुक हुआ यह दिग्गज रेस्लर

tahirkhan / 25 December 2017

WWE अपने फैन्स को क्रिसमस के मौके पर लाइव इवेंट कराके तोहफा देने वाली है, लेकिन अब खबर आ रही है कि इसमें नजर आने वाले एक रेस्लर ने अपने परिवार वालो के नाम भावुक पोस्ट किया है.

होना है स्पेशल शो 

WWE कल और परसों दोनों ही दिन लाइव इवेंट कराने जा रही है, कल रॉ का लाइव इवेंट होगा वही परसों स्मैकडाउन का शो आयोजित कराया जाएगा. कंपनी ने इन शो की जानकारी दो महीने पहले ही दे दी थी. वही फैन्स भी इस चीज को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि कई सालो के बाद WWE ऐसा इवेंट क्रिसमस के मौके पर करा रही है.

इस रेस्लर ने किया पोस्ट 

फिन बेलर ही वो रेस्लर हैं, जिन्होंने अपने परिवार वालो के नाम एक भावुक पोस्ट किया है, उनके मुताबिक जैसा ही उन्होंने अपने परिवार वालो को ये बताया कि WWE क्रिसमस के मौके पर लाइव इवेंट करा रही है, जिसमे वे भी लड़ते हुए दिखाई देंगे और इसीलिए वे इस बार की क्रिसमस उनके साथ नहीं मना पायेंगे, जिसके बाद फिन बेलर की माँ ने उन्हें यह कहकर शांत कराया कि उन्हें शुक्रगुजार होना चाहिए कि उन्हें रेस्लिंग करने का मौका मिला है.

Finn-Balor-2

फिन बेलर का इस पोस्ट के बाद ये मानना है कि उनकी माँ ने यह बात बोलकर उनको प्रेरणा दी है, अपने इस पोस्ट में उन्होंने यह भी बताया कि उनके लिए एक बड़ा ही तकलीफ देह है, कि उन्हें अपने परिवार वालो को छोड़कर जाना पड़ रहा है वही उन्हें इस बात की भी ख़ुशी है कि वे फैन्स के लिए परफॉर्म करने जा रहे हैं.

विडियो ऑफ़ द डे –