WWE की टॉप 5 सबसे खुबसुरत और हॉट दिवा रेसलर

WWE की दिवा सिर्फ रिंग में ही अपना जलवा नहीं दिखाती बल्कि रिंग से बाहर भी उनके चर्चे खूब रहते हैं. रिंग में जिस तरह वह अपना दम ख़म दिखाती हैं वहीँ रिंग के बाहर उनका हुस्न औरों के दमख़म निकाल देता है . यहाँ हम बात कर रहे हैं WWE की टॉप 5 सबसे खुबसुरत और हॉट दिवा की ,आइये देखते हैं कौन कौन है वो-

टोर्री विल्सन

टोर्री ऐनी विल्सन अपने समय के दौरान WWE में सबसे हॉट दिवा में से एक थी.जैसा कि उन्हें देखने से भी पता चलता ही है कि वह फिटनेस को लेकर कितनी संजीदा थी. 1998 में इस दिवा ने मिस गैलेक्सी फिटनेस प्रतियोगिता भी जीती थी. और डब्लूसीडब्लू के माध्यम से 1999 में कुश्ती में अपने कैरियर की शुरुआत की. टोर्री ने 2005 और 2008 के बीच WWE में स्मैकडाउन और रॉ दोनों के लिए काम किया.

ए जे ली

ए जे ली को अप्रैल जेनेट मेंडेज़ के नाम से भी जाना जाता है .WWE के NXT के माध्यम से 2009 में WWE में अपनी शुरुआत करने के बाद ए जे ली को डोल्फ ज़िग्गलर, डैनियल ब्रायन, केन और पंक के साथ कई कथानक में शामिल किया गया था उसके बाद वह WWE रॉ की महाप्रबंधक बनी. बहरहाल उनकी पूर्व WWE स्टार सी एम पंक से शादी हो चुकी है.

स्टेसी केब्लेर

स्टेसी एन -मैरी केब्लेर WWE में आने से पहले एक मॉडल थी. अपने स्कूली दिनों में स्टेसी केब्लेर ने डब्लूसीडब्लू नाइट्रो ट्रूप डांसर्स के एक सदस्य के रूप में कुश्ती में अपने कैरियर की शुरुआत की थी. 2001 में इस दिवा ने WWE में अपनी शुरुआत की और फिर डांस में अपने कैरियर को बढ़ाने के लिए 2006 में कंपनी छोड़ दी.वह कई टेलीविजन शोज में भी दिखाई दी. स्टेसी ने एक भी WWE दिवा खिताब नहीं जीता है पर 2005 में इसे बेब ख़िताब हासिल हुआ.

पेज

पेज रेस्लिंग जगत की एक और खूबसूरत व हॉट दिवा हैं और मैचों में उसकी कामुकता व्यक्त करने की क्षमता उसे डब्ल्यूडब्ल्यू में परम दिवा बनाता है. उसे सबसे सुंदर महिला पहलवान कहा जाना गलत तो नहीं होगा..!

ट्रिश स्ट्रेटस

ट्रिश उर्फ पेट्रीसिया ऐनी पेशेवर कुश्ती में आने से पहले एक फिटनेस मॉडल थी .वह सात डब्ल्यूडब्ल्यूई महिला चैंपियनशिप जीत चुकी हैं और एक WWE हार्डकोर चैम्पियनशिप.2000-2006 तक अपने सात साल के करियर में ट्रिश तीन बार बेब ऑफ़ डी ईयर शीर्षक जीत चुकी हैं. वहीँ बाद में 2013 में उसे रिंग में उसकी उपलब्धियों के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था .

Related Topics