ऐसी पांच चीजें, जो रॉयल रम्बल 2019 इवेंट में जरुर होनी चाहिएं

Trending News

Blog Post

WWE

ऐसी पांच चीजें जो रॉयल रम्बल इवेंट में जरुर होनी चाहिएं, बढ़ सकती है WWE की TRP 

ऐसी पांच चीजें जो रॉयल रम्बल इवेंट में जरुर होनी चाहिएं, बढ़ सकती है WWE की TRP

रॉयल रम्बल इवेंट, WWE का अगला पैंतरा है जिससे कंपनी की व्यूअरशिप बढ़ाई जा सकती है। यह इवेंट ख़ास इसलिए है क्योंकि रॉयल रम्बल मैच के विजेताओं को रैसलमेनिया में वर्ल्ड टाइटल शॉट दिया जायेगा।

इसके तुरंत बाद सुपरस्टार शेक-अप जन्म ले सकता है। यानी रॉ ब्रांड के कुछ रैसलर स्मैकडाउन में और स्मैकडाउन ब्रांड के कुछ रैसलर रॉ में। सुपरस्टार शेक-अप की WWE को फिलहाल सख्त जरुरत है, क्योंकि विन्स मैकमेहन के पास यही एक विकल्प बचा है जिससे लाइव इवेंट्स की व्यूअरशिप बढ़ाई जा सकती है।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर बनाम फिन बैलर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के तीन संभावित अंत

हालाँकि रॉयल रम्बल में भी कुछ बदलाव जन्म ले सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही कुछ चीजों पर चर्चा करने जा रहे हैं, जो रॉयल रम्बल में जरुर होनी चाहिएं।

मुस्तफ़ा अली के नाम होगा बेहतरीन रिकॉर्ड

ऐसी पांच चीजें जो रॉयल रम्बल इवेंट में जरुर होनी चाहिएं, बढ़ सकती है WWE की TRP 1

WWE प्रतिवर्ष किसी न किसी रैसलर पर दांव खेलती है, जो रॉयल रम्बल मैच में सबसे अधिक समय तक रिंग में टिका रहता है। मुस्तफ़ा अली एक बेहतरीन रैसलर हैं, यह हमने तब देखा जब इस रैसलर ने डेनियल ब्रायन पर क्लीन जीत हासिल की।

मुस्तफ़ा अली एक स्टार से सुपरस्टार का औदा पाने को तैयार हैं। इसीलिए मुस्तफ़ा अली वह नाम हो सकता है जो रॉयल रम्बल मैच में शुरू से लेकर अंत तक रिंग में डटा रहेगा।

तमिना करें नाया जैक्स पर हमला

ऐसी पांच चीजें जो रॉयल रम्बल इवेंट में जरुर होनी चाहिएं, बढ़ सकती है WWE की TRP 2

तमिना और नाया जैक्स काफी समय से एक टैग-टीम का हिस्सा बनी हुई हैं। इवेंट दर इवेंट इस टीम की WWE में अहमियत कम होती जा रही है। विमेंस डिवीज़न की पॉवर-हाउस कहलाने की बजाय इन्हें एक बकवास सी स्टोरीलाइन का हिस्सा बना दिया गया है।

दोनों रैसलरों को बड़े पुश की जरुरत है और रॉयल रम्बल मैच में यदि तमिना, नाया जैक्स को एलिमिनेट करती हैं। तो इनके बीच आसानी से एक जबरदस्त फियूड तैयार की जा सकती है।

और पढ़ें: 5 मौके जब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने बल से किया कई अविस्मरणीय काम

‘द रिवाइवल’ बने टैग-टीम चैंपियन

ऐसी पांच चीजें जो रॉयल रम्बल इवेंट में जरुर होनी चाहिएं, बढ़ सकती है WWE की TRP 3

इस टीम ने हाल ही में WWE से ख़ुद की रिहाई की मांग की है। लेकिन अभी तक जवाब नहीं मिला है, संभावनाएं हैं कि कॉन्ट्रैक्ट की समाप्ति तक इन्हें इस कंपनी के साथ जुड़े रहना होगा।

WWE मुसीबत में है और कंपनी को प्रतिभाशाली रैसलरों की सख्त जरुरत है। इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप और रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप, मात्र ऐसे चैंपियनशिप मैच हैं, जो अभी तक रॉयल रम्बल मैच कार्ड में नहीं जोड़े गए हैं। यदि विन्स मैकमेहन को कुछ ख़ास और बड़ा बदलाव करना है, तो अब स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर को चैंपियन बनाना ही होगा।

ड्रियू मैकइनटायर बनाएं एक ख़ास रिकॉर्ड

ऐसी पांच चीजें जो रॉयल रम्बल इवेंट में जरुर होनी चाहिएं, बढ़ सकती है WWE की TRP 4

ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में तेरह रैसलरों को रिंग से बाहर धकेल, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किसी रॉयल रम्बल मैच में सबसे अधिक एलिमिनेशन का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। यह रिकॉर्ड पहले रोमन रेंस के नाम था, जिन्होंने 2014 में कुल बारह रैसलरों को टॉप-रोप के ऊपर से रिंग से बाहर फेंका।

ड्रियू मैकइनटायर को रैसलमेनिया से पूर्व पुश देने का WWE के पास यह आख़िरी मौका है। यदि ड्रियू मैकइनटायर इस मैच में सबसे ज्यादा रैसलरों को रिंग से बाहर करते हैं, संभव ही उनके लिए रैसलमेनिया के दरवाजे खुल जायेंगे।

सैमी ज़ेन बेबीफेस किरदार में करें वापसी

ऐसी पांच चीजें जो रॉयल रम्बल इवेंट में जरुर होनी चाहिएं, बढ़ सकती है WWE की TRP 5

सैमी ज़ेन बीते अगस्त से कंधे की चोट के कारण रिंग से बाहर समय बिता रहे हैं। फिलहाल उनकी वापसी की ख़बरें चर्चा का विषय बनी हुई है। अगस्त से पूर्व यह कनाडाई रैसलर विलन किरदार में ढला हुआ था।

यदि रॉयल रम्बल मैच में उनकी वापसी होती है। तो क्राउड से गजब का रेस्पोंस तो मिलेगा ही और साथ ही साथ बेबीफेस किरदार में लीन होकर रिंग में उतरना उन्हें कंपनी का टॉप रैसलर बना देगा।

Related posts