WWE NEWS: भारत में इस समय और इस चैनल पर दिखाई जायेगी इस बार की रॉयल रम्बल 1

WWE का अगला बड़ा पे पर व्यू इवेंट रॉयल रम्बल है जिसमे तमाम बड़े नाम लड़ते हुए दिखाई देंगे, जहाँ इसमें कई धमाकेदार मुकाबले होने हैं. इस आर्टिकल में जानिए भारत में टेलीकास्ट होने इस पे पर व्यू इवेंट से जुड़ी सारी जानकारियां.

ये रही सारी जानकारी

WWE NEWS: भारत में इस समय और इस चैनल पर दिखाई जायेगी इस बार की रॉयल रम्बल 2
सबसे पहले आपको बता दे कि यह इवेंट भारत में 29 जनवरी की सुबह टेलीकास्ट होगा वही यह इवेंट TEN 1 और TEN HD में इंग्लिश में आयेगा वही हिंदी में यह इवेंट TEN 3 और 3HD में आएगा. अगर बात करे इवेंट के शुरू होने की समय की तो प्री शो सुबह के 3:30 बजे से शुरू होगा जिसमे तीन मुकाबले होने हैं वही मेन इवेंट मैच सुबह के 5:30 से शुरू होंगे. रॉयल रम्बल का रिपीट टेलीकास्ट 29 जनवरी की शाम 6 बजे को टेलीकास्ट किया जाएगा और यह इवेंट TEN 3 और 3HD में ही प्रसारित होगा.

होगा एतिहासिक इवेंट

WWE NEWS: भारत में इस समय और इस चैनल पर दिखाई जायेगी इस बार की रॉयल रम्बल 3

WWE NEWS: भारत में इस समय और इस चैनल पर दिखाई जायेगी इस बार की रॉयल रम्बल 4
आपको जानकर ख़ुशी होगी कि WWE का यह इवेंट भव्य तो होगा ही लेकिन इस बार की रॉयल रम्बल इतिहास भी रचने जा रही है. दरअसल, इस बार स्पोर्ट्स रेस्लिंग के इतिहास में पहली बार वीमेन डिवीज़न का भी रॉयल रम्बल मैच देखने को मिलेगा. खुद स्टेफनी मैकमोहन ने इस बात की जानकारी दी थी कि डीवायें इस बार फिर से रिंग के अंदर इतिहास रचने जा रही है. गौरतलब है कि इससे पहले डीवाओं ने कट्टर देश समझे जाने वाले अबू धाबी में पहली बार मैच लड़ा था जिसके बाद से उनकी तारीफ पूरी दुनिय में हुई थी.

केन का होगा आखिरी इवेंट ?

WWE NEWS: भारत में इस समय और इस चैनल पर दिखाई जायेगी इस बार की रॉयल रम्बल 5
आपको जानकर झटका लग सकता है कि इस बार की रॉयल रम्बल केन के लिए आखिरी साबित हो सकती है. दरअसल, वे आने वाले समय में काउंटी शहर के मेयर पद का चुनाव लड़ने वाले हैं जिसके लिए उन्हें WWE के रिंग से दूर रहना पड़ेगा. खुद उन्होंने इस बात को माना था कि यह इवेंट उनका आखिरी पे पर व्यू इवेंट भी हो सकता है.

Leave a comment