जानें गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस और ब्रोक लैसनर को लेकर क्या दिया बयान

Trending News

Blog Post

WWE

गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस और ब्रोक लैसनर को लेकर किये गए सवालों पर बेबाकी से दिए जवाब 

गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस और ब्रोक लैसनर को लेकर किये गए सवालों पर बेबाकी से दिए जवाब

पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन, गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस और ब्रोक लैसनर को लेकर पूछे गए सवालों पर अपने बयान सामने रखे। बता दें कि गोल्डबर्ग ने हाल ही में ‘इनसाइड द रोप्स’ को दियीक इंटरव्यू में कई खुलासे किये हैं।

बता दें कि ब्रोक लैसनर, UFC में वापसी के चलते WWE से फ़िलहाल बाहर चल रहे हैं। समर-स्लैम में रोमन रेंस ने ‘द बीस्ट’ को हरा, WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती है।

रोमन रेंस को लेकर सवाल से बचते दिखे गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस और ब्रोक लैसनर को लेकर किये गए सवालों पर बेबाकी से दिए जवाब 1

जब उनसे पूछा गया, कि रोमन रेंस फ़िलहाल WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। तो आगे के लिए उनके लिए क्या स्टोरीलाइन सबसे बेहतर हो सकती है। तो उन्होंने कहा,

हाँ, मौजूदा रोस्टर में कई रेसलर हैं जो वर्ल्ड चैंपियनशिप के दावेदार हैं। लेकिन यदि मैंने इस पर कुछ कहा, तो इन्टरनेट पर बैठे लोग मेरे बयान का बतंगड़ बनाने में कतई देर नहीं लगायेंगे। अगले ही पल ख़बर आने लगेगी कि गोल्डबर्ग, रोमन के खिलाफ़ चैंपियनशिप मैच चाहते हैं।

वहीँ जब उनसे ब्रोक की MMA में वापसी पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा,

किसी को भी कोई भी चीज़ करने में एक अलग अरह की महारथ हासिल होनी चाहिए। मुझे लगता है ब्रोक के पास वह है, वह ख़ुद पर हमेशा काम करता रहता है। एक स्पोर्ट्स-पर्सन से ऐसी ही उम्मीद की जा सकती है।

आख़िरी बार रेसलमेनिया 33 में  उतरे थे रिंग में

गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस और ब्रोक लैसनर को लेकर किये गए सवालों पर बेबाकी से दिए जवाब 2

बता दें कि गोल्डबर्ग, आख़िरी बार WWE रिंग में रेसलमेनिया 33 में उतरे, जहाँ उन्हें ब्रोक लैसनर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। तब से गोल्डबर्ग, रिंग तो दूर की बात, बैकस्टेज भी दिखाई नहीं पड़े हैं।

उनसे आख़िरी सवाल यह रहा कि क्या वो युवाओं को रेसलिंग में आने के लिए प्रेरित करते हैं। तो उन्होंने कहा, कि जो भी मुझसे पूछता है, तो ज़ाहिर तौर पर मुझे उसका जवाब देना होता है। फिर चाहे वह कोई युवा हो या कोई और। यहाँ चीज़ें समय के हिसाब से और स्टोरी के हिसाब से चलती हैं। जो तुम्हें ऊपर भी उठा सकती हैं और नीचे भी गिरा सकती हैं।

Related posts

Leave a Reply