//

RAW REVIEW: यहां जानिए कहां रह गयी रॉ के बड़े मैचो में चूक, जिससे प्रसंशक हुए निराश

इस आर्टिकल में जानिये इस बार रॉ में हुए मैचो का एकदम सटीक विश्लेषण.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

RAW REVIEW: यहां जानिए कहां रह गयी रॉ के बड़े मैचो में चूक, जिससे प्रसंशक हुए निराश 1

1. सबसे पहले बात करते हैं महिला डिवीज़न की तो इसमें निया जैक्स और अलिक्सा ब्लिस लड़ी थीं, निया ने ये मैच तो जीत लिया पर मैच के बाद जो हुआ वो और ही ज्यादा मजेदार था. दरअसल, जैसे ही अलिक्सा जाने लगी तभी वहां बेली ने वापसी की और उन्हें धक्का मारकर रिंग की तरह फेक दिया. इससे साफ़ अंदाजा हो गया कि नो मर्सी में महिला डिवीज़न मैच को देखने में फैन्स को मजा आएगा.

RAW REVIEW: यहां जानिए कहां रह गयी रॉ के बड़े मैचो में चूक, जिससे प्रसंशक हुए निराश 2

2. अब बात करते हैं रॉ के टैग टीम चैंपियंस की तो इस बार उनका मुकाबला दो अन्य टीमो से था इस मुकाबले को शेमस और सिजारो की जोड़ी ने जीत लिया. WWE का यह कदम कहीं ना कहीं ठीक लगता है, क्योंकि शेमस और सिजारो के जीतने से नो मर्सी में होने वाले मैच को हाइप मिलेगी.

RAW REVIEW: यहां जानिए कहां रह गयी रॉ के बड़े मैचो में चूक, जिससे प्रसंशक हुए निराश 3

3. क्रूजरवेट डिवीज़न को नेविल में लगातार पुश किया जा रहा है, इस बार की रॉ में उनका मुकाबला ग्रान मेटलिक से था जिसे वे आसानी से जीत गये और अब उनका मुकाबला नो मर्सी में मिज़ से होगा और वो भी क्रूजरवेट चैंपियनशिप को लेकर.

RAW REVIEW: यहां जानिए कहां रह गयी रॉ के बड़े मैचो में चूक, जिससे प्रसंशक हुए निराश 4

4. रोमन रेन्स इस बार की रॉ में कोई फाइट करते हुए दिखाई दिए बल्कि जॉन सीना पर आरोप लगाते हुए नजर आये. रोमन के मुताबिक जॉन सीना सिर्फ बोलने वाले रेस्लर हैं परफॉर्म करने वाले नहीं. उन्होंने सीना पर कई पर्सनल कमेंट्स किये और उन्हें चेताया कि नो मर्सी में उनका मुकाबला एक सच्चे रेस्लर से होगा.

RAW REVIEW: यहां जानिए कहां रह गयी रॉ के बड़े मैचो में चूक, जिससे प्रसंशक हुए निराश 5

5. लास्ट में बाद कर लेते हैं मोंस्टर ब्रोन स्त्रोमैन की तो उनका भी कोई मुकाबला नहीं था पर उनका एक सेगमेंट जरुर रखा गया जो फैन्स को खुश कर गया. उन्होंने इस बार की रॉ में एनजो अमोरे पर ही हमला बोल दिया और उन्हें इस तरह मारा जैसे वे किसी किसी खिलौने से खेल रहें हो.