TOP 5: WWE द्वारा उड़ाई गयी 5 ऐसी अफवाह जिसे सुनकर फैन्स हुए थे काफी खुश, लेकिन बाद में टूट गया था दिल

tahirkhan / 18 January 2018

WWE में अक्सर अफवाए उड़ती रहती है, जिससे फैन्स कभी खुश हो जाते हैं तो कभी इन्ही अफवाहों को जानकर निराश तक हो जाते हैं. इस आर्टिकल में जानिये उन अफवाहों के बारे में जो पूरी तरह से झूठ थी.

5. कोनर आ रहे हैं WWE में

जी हां, यह हैडिंग जितनी हास्यापद लगती है उतनी ही हास्यास्पद अफवाह भी उड़ी थी. दरअसल,हाल ही में एक मैच में UFC के फाइटर कोनर को फ्ल्योड से हार मिली थी जिसके बाद से कयासों का बाज़ार गर्म था कि कोनर UFC के बाद WWE के रिंग में लड़ते हुए दिखाई देंगे हालांकि यह अफवाह पूरी तरह से झूठ थी.

4. हल्क होगन फिर कर रहे हैं रिंग वापसी 

विवादित रेस्लर हल्क होगन भी इस लिस्ट में आते हैं, उनको लेकर साल 2016 में अफवाह उड़ी थी कि वे फिर से रिंग वापसी कर रहे हैं लेकिन बाकी अफवाहों की तरह यह अफवाह भी झूठी निकली. कंपनी ने उन्हें साल 2015 से ही उनको खुद से अलग कर लिया था. गौरतलब है कि उसी साल हल्क होगन ने काफी विवादों को जन्म दिया था.

3. सीना का होगा रेसलमेनिया 34 में जिंदर से सामना

यह ऐसी एकलौती अफवाह है जिसके झूठे होने से फैन्स ने जरुर राहत महसूस की होगी. दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात को उठाया गया था कि रेसलमेनिया 34 में जॉन सीना का सामना पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल से हो सकता है लेकिन कंपनी ने अपना मन बदला लिया और यह अफवाह सच होते होते रह गयी.

2. बतिस्ता होंगे हॉल ऑफ़ फेमर 

बतिस्ता ने हाल ही में यह घोषणा करके चौका दिया था कि वे फिर से WWE में अपनी वापसी करना चाहते हैं, इसी कड़ी में उनको लेकर अफवाह उड़ी थी कि कंपनी उन्हें इस साल हॉल ऑफ़ फेमर बनाने जा रही है जबकि कंपनी ने इस बार गोल्डबर्ग को अपना हॉल ऑफ़ फेमर बनाना चाहा.

1.फिन बेलर बनेंगे मिड कार्ड रेस्लर 

फिन बेलर का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है, ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि फिन  बेलर को विन्स मैकमोहन पसंद नहीं कर रहे हैं और उन्हें बस मिड कार्ड मैचो में ही देखना चाहते हैं लेकिन ऐसा नहीं है. हाल ही में फिन बेलर अपने बलोर क्लब के साथ उतारकर कई मैच लड़ चुके हैं.