WWE में अक्सर अफवाए उड़ती रहती है, जिससे फैन्स कभी खुश हो जाते हैं तो कभी इन्ही अफवाहों को जानकर निराश तक हो जाते हैं. इस आर्टिकल में जानिये उन अफवाहों के बारे में जो पूरी तरह से झूठ थी.

5. कोनर आ रहे हैं WWE में

जी हां, यह हैडिंग जितनी हास्यापद लगती है उतनी ही हास्यास्पद अफवाह भी उड़ी थी. दरअसल,हाल ही में एक मैच में UFC के फाइटर कोनर को फ्ल्योड से हार मिली थी जिसके बाद से कयासों का बाज़ार गर्म था कि कोनर UFC के बाद WWE के रिंग में लड़ते हुए दिखाई देंगे हालांकि यह अफवाह पूरी तरह से झूठ थी.

4. हल्क होगन फिर कर रहे हैं रिंग वापसी 

विवादित रेस्लर हल्क होगन भी इस लिस्ट में आते हैं, उनको लेकर साल 2016 में अफवाह उड़ी थी कि वे फिर से रिंग वापसी कर रहे हैं लेकिन बाकी अफवाहों की तरह यह अफवाह भी झूठी निकली. कंपनी ने उन्हें साल 2015 से ही उनको खुद से अलग कर लिया था. गौरतलब है कि उसी साल हल्क होगन ने काफी विवादों को जन्म दिया था.

3. सीना का होगा रेसलमेनिया 34 में जिंदर से सामना

यह ऐसी एकलौती अफवाह है जिसके झूठे होने से फैन्स ने जरुर राहत महसूस की होगी. दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात को उठाया गया था कि रेसलमेनिया 34 में जॉन सीना का सामना पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल से हो सकता है लेकिन कंपनी ने अपना मन बदला लिया और यह अफवाह सच होते होते रह गयी.

2. बतिस्ता होंगे हॉल ऑफ़ फेमर 

बतिस्ता ने हाल ही में यह घोषणा करके चौका दिया था कि वे फिर से WWE में अपनी वापसी करना चाहते हैं, इसी कड़ी में उनको लेकर अफवाह उड़ी थी कि कंपनी उन्हें इस साल हॉल ऑफ़ फेमर बनाने जा रही है जबकि कंपनी ने इस बार गोल्डबर्ग को अपना हॉल ऑफ़ फेमर बनाना चाहा.

1.फिन बेलर बनेंगे मिड कार्ड रेस्लर 

फिन बेलर का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है, ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि फिन  बेलर को विन्स मैकमोहन पसंद नहीं कर रहे हैं और उन्हें बस मिड कार्ड मैचो में ही देखना चाहते हैं लेकिन ऐसा नहीं है. हाल ही में फिन बेलर अपने बलोर क्लब के साथ उतारकर कई मैच लड़ चुके हैं.

Related Articles

चेन्नई के खिलाफ मिली हार का दर्द अभी भुला भी नहीं पाए थे विराट...

इण्डियन प्रीमियर लीग का 24वां मुकाबला कल,यानि 25 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स और राॅयल चैंलेजर्स बंगलौर के बीच खेला गया। हो चुके इस रोमांचक...

सैथ रॉलिन्स ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसके के खिलाफ चाहते है रेसलमेनिया में...

WWE के सबसे फेमस ग्रुप में से एक द शील्ड को हमेशा से एक फैंस से एक साथ देखना चाहते है।  रोमन रेस, सैथ...

IPL 2018: मैच से पहले एक दूसरे से गले मिलते नजर आये धोनी और...

आईपीएल का 11वां सीजन जमकर धूम मचा रहा है. हर मैच इतना रोमांचक होता है कि आखिरी गेंद तक पता लगाना मुश्किल होता है...

IPL: कभी आईपीएल से मिली थी इन खिलाड़ियों को पहचान, आज जी हैं गुमनामी...

आईपीएल का यह 11वां सीजन चल रहा है. इस सीजन का लगभग आधा सफ़र पूरा होने वाला है. और अब टीमों के बीच प्रतियोगिता...

प्रेग्नेंट सानिया को फराह खान के पति ने दी लड़के का नाम ‘मिर्ज़ा गालिब’...

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट है। इस बात की पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की। जैसे ही यह खबर सोशल...