मार्क हेनरी ने बताया कैसे ब्रॉक लैसनर पर जीत हासिल कर सकते हैं फिन बैलर 1

रॉयल रम्बल 2019 इवेंट 27 जनवरी की रात आयोजित होनी है। जहाँ ब्रॉक लैसनर को फिन बैलर के खिलाफ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। ज्ञात हो कि फिन बैलर को ब्रॉन स्ट्रोमैन के चोटिल होने के कारण टाइटल शॉट दिया गया है।

फिन बैलर, ब्रॉक लैसनर के सामने कद, काठी और ताकत के मामले में कहीं कमजोर रैसलर हैं। एक तरफ क्रूजरवेट रैसलर(फिन बैलर) हैं और दूसरी ओर पूर्व UFC हैवी-वेट चैंपियन, ब्रॉक लैसनर। किसी भी दृष्टि से ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा है कि फिन बैलर को इस मैच में जीत मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की लेटेस्ट तस्वीर, पहले से भी फिट नजर आये

पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन मार्क हेनरी ने अपने अनुभव के जरिये फिन बैलर को कुछ सुझाव दिए हैं कि किस तरह उन्हें ‘द बीस्ट’ पर जीत हासिल हो सकती है।

फिन बैलर को अपनानी होगी यह रणनीति

मार्क हेनरी ने बताया कैसे ब्रॉक लैसनर पर जीत हासिल कर सकते हैं फिन बैलर 2

एक इंटरव्यू में मार्क हेनरी से पूछा गया कि वो फिन बैलर बनाम ब्रॉक लैसनर मुकाबले पर क्या बयान देना पसंद करेंगे। इस सवाल के जवाब में मार्क ने कहा,

मैं नहीं चाहता कि फिन बैलर के साथ भी ऐसा ही कुछ हो, जो सर्वाइवर सीरीज़ में डेनियल ब्रायन के साथ हुआ। फिन बैलर को धैर्य रखना होगा और लैसनर के पांव पर वार करने की रणनीति अपनानी होगी। कुछ हाई-फ्लाइंग मूव्स के जरिये लैसनर  को छकाना होगा। बैलर के पास यही एकमात्र विकल्प है, जिससे वो इस बीस्ट पर जीत हासिल कर सकता है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि लैसनर के वार से डेनियल ब्रायन जैसे अधमरी हालत में जा पहुंचे थे। मार्क हेनरी ने आगे कहा,

फिन बैलर और डेनियल ब्रायन में काफी फर्क है। मैं आशा करता हूँ कि फिन बैलर, डेनियल जैसी गलती न दोहराए।

मार्क हेनरी का रैसलिंग करियर करीब दो दशक पुराना रहा है। उनके पास अनुभव है कि विरोधी रैसलर पर किस तरह जीत मिल सकती है।