अभी मै सिर्फ 70 फीसदी ही फिट हो पाया हूँ: जॉन सीना

nishant / 20 May 2016

wwe प्रसंशको के लिए एक जॉन सीना का फाइट देखना हमेशा से ही महत्वपूर्ण रहा है, लोग वर्तमान समय में अंडरटेकर की तरह ही जॉन सीना के दीवाने है, वर्तमान समय में जॉन सीना ही वो रेसलर है जिसकी कमाई सबसे अधिक है.

एक तरफ wwe ने जॉन सीना की अगली फाइट के डेट की घोषणा कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ जॉन सीना का कहना है,कि अभी तक वो पूरी तरह फिट नहीं है, लेकिन अब wwe ने जब उनके मैच की घोषणा कर ही दिया है, तो ये मैच खेलने के लिए वो तैयार है.

टीएमज़ीको दिए गये अपने इंटरव्यू में इस दिग्गज रेसलर ने कहा, कि “मेरी कंधे की चोट अभी 70% ही सही हुई है, नवंबर की चोट के बाद मैं अब बस पूरा फिट होने से 30% दूर हूँ. लेकिन मैं जितना भी सही हुआ हूँ वो काफी बड़ी बात है, इतना जल्दी सही होना एक आश्चर्य ही है.”

wwe अपने सबसे बड़े रेसलर को ज्यादा समय wwe से दूर नहीं रखना चाहता है, इससे पहले भी हमने रेस्ल्मानिया 32 में देखा था,कि द रॉक के साथ wwe ने जॉन सीना की wwe में वापसी कराया था.

अब जॉन सीना के बयान के बाद प्रसंशक ये सोचने पर मजबूर हो गये है, कि आखिर जॉन सीना को लेकर wwe इतना बड़ा रिस्क क्यों ले रहा है,अगर सीना अभी पूरी तरह से सही नहीं हुए है, तो wwe में उनकी वापसी 1 महीने बाद भी कराया जा सकता था, सर्जरी पर जाने से पहले जॉन सीना ने भी कहा था, कि अब वो 6-7 महीने तक रेसलिंग की दुनिया से दूर रहेंगे.

Related Topics