TOP 5: अगर शेन मैकमोहन ने संभाली WWE की कमान तो कुछ इस तरह बदलेगा कंपनी का हुलिया, ट्रिपल एच की बढ़ेगी मुसीबते 1

72 की उम्र में भी WWE के मालिक और सीईओ विन्स मैकमोहन की फुर्ती कमाल की है और वे इस उम्र में भी हर छोटी बड़ी चीज पर खुद को लगाते हैं पर आज हम उन बातों पर नजर डालने जा रहे हैं, कि विन्स के बाद अगर शेन मैकमोहन ने कंपनी सम्भाली तो क्या नया देखने को मिल सकता है.

5. खुद आयेंगे ज्यादा नजर 

TOP 5: अगर शेन मैकमोहन ने संभाली WWE की कमान तो कुछ इस तरह बदलेगा कंपनी का हुलिया, ट्रिपल एच की बढ़ेगी मुसीबते 2

अगर शेन मैकमोहन को WWE की कमान सौंप दी गयी, तो वे खुद अपने पिता विन्स मैकमोहन की तरह हर चीज में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे, फिर चाहे वो बैकस्टेज की बात हो या रिंग में लड़ने की. उनसे उम्मीद लगाई जा सकती है कि इस नई जिम्मेदारी की वजह से वे और भी ज्यादा रिंग मैच में लड़ते दिख सकते हैं.

4. लौटेंगे पुराने फैन्स 

TOP 5: अगर शेन मैकमोहन ने संभाली WWE की कमान तो कुछ इस तरह बदलेगा कंपनी का हुलिया, ट्रिपल एच की बढ़ेगी मुसीबते 3

WWE में एटीटयूड एरा ही को गोल्डन एरा माना जाता है और इस एरा में शेन का भी बड़ा ही अहम योगदान रहा है. इस एरा के फैन्स का यही आरोप रहता है, कि इस एरा में लड़ने वाले रेस्लरो को ज्यादा नहीं दिखाया जाता. अगर शेन मैकमोहन को कंपनी की कमान मिलती है, तो जाहिर है इस एरा के सभी रेस्लरो को शायद एपिसोड्स में दिखाया जाए.

3. टिपिकल रेस्लिंग से मिलेगा छुटकारा 

TOP 5: अगर शेन मैकमोहन ने संभाली WWE की कमान तो कुछ इस तरह बदलेगा कंपनी का हुलिया, ट्रिपल एच की बढ़ेगी मुसीबते 4

TOP 5: अगर शेन मैकमोहन ने संभाली WWE की कमान तो कुछ इस तरह बदलेगा कंपनी का हुलिया, ट्रिपल एच की बढ़ेगी मुसीबते 5

शेन मैकमोहन में ये खासियत है कि वे हमेशा से ही नये टैलेंट को प्रमोट करते हैं, हालाकिं विन्स भी ऐसा ही करते हैं पर वे कहीं ना कहीं पुरानी रेस्लिंग को प्रमोट करते हैं. विन्स के रिटायरमेंट के बाद अगर शेन पॉवर में आये तो वे इस चीज को यकीनन बदलेंगे.

2. स्टेफनी की हो जायेगी छुट्टी 

TOP 5: अगर शेन मैकमोहन ने संभाली WWE की कमान तो कुछ इस तरह बदलेगा कंपनी का हुलिया, ट्रिपल एच की बढ़ेगी मुसीबते 6

ये बात हर कोई जानता है कि शेन की अपनी बहन स्टेफनी मैकमोहन से बिलकुल नहीं बनती, ये सिर्फ रिंग के अंदर ही की बात नहीं है, बल्कि असल जिन्दगी में कुछ ऐसा ही है. अगर शेन को WWE की कमान सौंपी जाती है, तो सबसे पहले उनके निशाने पर स्टेफनी ही आयेंगी.

1.” गेम होगा ओवर”

TOP 5: अगर शेन मैकमोहन ने संभाली WWE की कमान तो कुछ इस तरह बदलेगा कंपनी का हुलिया, ट्रिपल एच की बढ़ेगी मुसीबते 7

WWE फैन्स इस बात को जानते होंगे कि कंपनी में गेम ट्रिपल एच को ही कहा जाता है, ये कहना गलत नहीं होगा कि इस समय ट्रिपल एच कंपनी में दुसरे सबसे बड़े अधिकारी हैं.

शेन मैकमोहन को WWE की कमान मिलने में वे ही उनके सबसे बड़े रोड़ा हैं. अगर शेन को पॉवर मिलती है, तो ट्रिपल एच की भी छुट्टी की जा सकती है.

Leave a comment