रैसलमनिया 32 में इन दोनों दिग्गजों के बीच दिख सकता है ये बड़ा मैच????

Krishna / 16 February 2016

शायद अपने स्टारडस्ट के बारे में सुना होगा, स्टारडस्ट डैलास कॉमिक कोन का wwe का सबसे विचित्र होस्ट था, लेकिन जब वो wwe में दोबारा आया, तो लोगो ने उसको प्रोत्साहित करने के लिए काफी चीयर किया था. और इस दौरान उसने एक और विचित्र काम किया था, और वो था अपनी पुरानी दुश्मनी को ताजा करते हुए उसके बारे में बात करने की, इस पर उसने अपने सबसे पुराने दुश्मन स्टीवन एमेल से वार्तालाप किया था.

इस बीच स्टारडस्ट WWE के अनाउंसर ईडन को अपने साथ लेकर आये थे, जिससे इडेन इस वार्तालाप को सम्भाल सके, और उनकी मदद कर सके. और इसी बीच बातो-बातो में स्टारडस्ट ने एमेल के चेहरे पर पानी फेक दिया.

 

इस दौरान स्टारडस्ट इशारों-इशारो में यह भी बता दिया, कि वो रेस्ल्मानिया में भी दिख सकते है.स्टारडस्ट ने कहा था की अब लोग पुराना कोडी कभी नहीं देख पाएंगे, और इस बार का एरो सत्र मई में ही खत्म हो रहा है, तो ऐसे में शायद स्टारडस्ट रेस्ल्मानिया में भी दिख सकते है.

गौरतलब है, कि स्टारडस्ट और एमेल की दुश्मनी की नीव पिछले साल मई 2015 में raw के दौरान पड़ा था, इन दोनों का मुकाबला समरस्लैम में हुआ था, जहां नेविल और एमेल vs किंग बैरेट और स्टारडस्ट मैच हुआ था.

ऐसे में wwe इन दोनों की दुश्मनी को भुनाने की पूरी कोशिस करेगा, क्यूंकि इस समय अपने सबसे बड़े शो के लिए wwe रेसलरो के पुरानी दुश्मनी को भुनाने की फ़िराक में है.

Related Topics