रेस्लरो की ऐसी चोटे जिनसे रेस्लरो के करियर बर्बाद होने की बजाए शानदार बन गये

Trending News

Blog Post

WWE

रेस्लरो की ऐसी चोटे जिनसे रेस्लरो के करियर बर्बाद होने की बजाए शानदार बन गये 

रेस्लरो की ऐसी चोटे जिनसे रेस्लरो के करियर बर्बाद होने की बजाए शानदार बन गये

WWE के रिंग में रेस्लरो को चोट लगना बेहद ही खतरनाक माना जाता है लेकिन इसके वाबजूद कई ऐसी चोटे हैं जिनसे रेस्लरो के करियर ही बन गये. इस आर्टिकल में जानिये कुछ ऐसे ही मौको के बारे में जब रेस्लरो को चोट लगी लेकिन उनसे उनका करियर बन गया.

5.ब्रोक लेसनर को गर्दन में लगी चोट

रेस्लरो की ऐसी चोटे जिनसे रेस्लरो के करियर बर्बाद होने की बजाए शानदार बन गये 1

रेसलमेनिया 19 में ब्रोक लेसनर का सामना कर्ट एंगल से हुआ था. इस मैच में ब्रोक ने शार्पशूटर लगाया था लेकिन यह मूव सही से लग नहीं पाया जिससे ब्रोक की गर्दन टूटते टूटते बची थी लेकिन इस मूव के बाद ब्रोक लेसनर का करियर बन गया. इस मैच के बाद से ही फैन्स उन्हें स्टार मानने लगे.

4. सिजारो 

रेस्लरो की ऐसी चोटे जिनसे रेस्लरो के करियर बर्बाद होने की बजाए शानदार बन गये 2

सीजारो हमेशा से ही उन रेस्लरो में गिने जाते हैं जो रिंग में अपनी अपार ताकत दिखाते हैं. अगर बात करे साल 2017 की नो मर्सी की तो इसमें सिजारो एक मूव के दौरान घायल हो गये और उनके दांतों में चोट लग गयी. इस चोट के बाद वे फैन्स की नजर में और भी ज्यादा मजबूत रेसलर बन गये.

3. स्टोन कोल्ड 

रेस्लरो की ऐसी चोटे जिनसे रेस्लरो के करियर बर्बाद होने की बजाए शानदार बन गये 3

अब नाम आता है स्टोन कोल्ड का. स्टोन कोल्ड को एक मैच के दौरान गर्दन में चोट लगी थी. इस चोट के बाद भले ही वे पहले जैसे ना लड़ते हुए दिखाई दिए हो लेकिन इस चोट के बाद से ही उन्हें शोहरत मिलने लगी और आगे जिस तरह से उनका करियर मोड़ लिया, उस बारे में हम सब जानते हैं.

2. अंडरटेकर का जलना 

रेस्लरो की ऐसी चोटे जिनसे रेस्लरो के करियर बर्बाद होने की बजाए शानदार बन गये 4

अंडरटेकर वैसे तो अपने करियर में कई बार चोटिल हो चुके हैं लेकिन एक पे पर व्यू इवेंट में एंट्री के दौरान वे आग के बीच आ गये. इस घटना के दौरान उन्हें कई जगहो पर जलने के निशाने आये लेकिन इसके वाबजूद उन्होने पूरा मैच लड़ा. फैन्स ने देखा कि कैसे घायल होने के वाबजूद अंडरटेकर ने पूरा मैच लड़ा.

1.मिक फोली

रेस्लरो की ऐसी चोटे जिनसे रेस्लरो के करियर बर्बाद होने की बजाए शानदार बन गये 5

मिक फोली अपने करियर में कई बार ऐसी चीजे कर चुके हैं जिनको देखकर फैन्स ने दांतों तले उँगलियाँ दबा ली थी. साल 1998 के किंग ऑफ़ रिंग के दौरान मिक फोली केज से गिर गये और उन्हें कई चोटे आई. इन चोटों के बाद वे फैन्स की नजर में सबसे बड़े सितारे बन गये.

Related posts

Leave a Reply