जैफ़ हार्डी के प्रशंसकों के लिए आई बुरी खबर, एकबार फिर हुए चोटिल

neeraj / 16 May 2018

15 मई, स्मैक-डाउन के ऑफ़ एयर होने के बाद की बड़ी खबर सामने आ रही है।  जैफ़ हार्डी को चोट के कारण कुछ समय तक रिंग से दूर रहना पड़ सकता है।

बता दें, कि स्मैक-डाउन के ऑफ़ एयर होने के बाद मिज़ और हार्डी के बीच मैच लड़ा गया। कुछ फैन्स ने वीडियो बनाकर ट्विटर पर पोस्ट की है। जहाँ साफ़ नज़र आ रहा है, कि जैफ़ हार्डी लंगड़ा रहे थे।

चोटिल होकर भी जेफ़ हार्डी ने जीता मैच

यह मैच ज्यादा देर तक नहीं चल पाया। जैफ़ को लंगड़ाता देख डॉक्टर को भी बुलाया गया। बावजूद इसके जैफ़ ने मैच ख़त्म कर मिज़ को हराया।

ज्ञात हो, कि अभी जैफ़, कंधे की चोट से उभरे हैं। जो उन्हें बीते साल, सितम्बर में लगी थी। जिसके बाद वे 4 महीने तक रिंग से दूर रहे। अब घुटने की चोट के चलते उन्हें फिर से बाहर होना पड़ सकता है।

 

त्यागनी पड़ सकती है चैंपियनशिप बेल्ट

जैफ़ हार्डी मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं। अगर वे बाहर होते हैं, तो उन्हें यह चैंपियनशिप बेल्ट छोड़नी पड़ेगी। जिस पर मिज़ पहले से नज़रें गढ़ाए हुए हैं। पिछले महीने जिंदर महल को हरा उन्होंने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन टाइटल अपने नाम किया था।

फैन्स को जैफ़ का चोटिल होना कतई पसंद नहीं आ रहा है। इसके प्रति फैन्स ने ट्विटर पर कड़ी चिंता व्यक्त की है।

ज्ञात हो, कि जेफ़ हार्डी ने अपने भाई, मैट हार्डी के साथ मिलकर पूरे सात साल बाद WWE में वापसी की थी। मैट हार्डी अब रॉ में ब्रे वायट के साथ टीम बनाए हुए हैं और मौजूदा रॉ टैग-टीम चैंपियन हैं।