WWE NEWS: हमेशा सिंह ब्रदर्स की मदद से जीतने वाले जिंदर महल की नई स्टोरीलाइन का हुआ खुलासा 1

जिंदर महल के शायद बाकी रेस्लरो के मुकाबले ज्यादा फैन्स नहीं है पर इसके वाबजूद वे WWE के चैंपियन बने हुए हैं पर अब उनकी नई स्टोरीलाइन का खुलासा हो गया है.

हेल इन द सेल में मुकाबला 

WWE NEWS: हमेशा सिंह ब्रदर्स की मदद से जीतने वाले जिंदर महल की नई स्टोरीलाइन का हुआ खुलासा 2

जिंदर महल को इस बार हुई हेल इन द सेल में अपनी WWE टाइटल शिन्सुके नाकामुरा से बचानी थी. अगर बात करे इस मैच के रिजल्ट की तो जिंदर महल ने एक बार फिर से सिंह ब्रदर्स की मदद से शिन्सुके नाकामुरा को हरा दिया.

जिंदर की इस जीत से फैन्स जितना ज्यादा निराश थे, जिंदर उतने ही ज्यादा खुश दिखाई दिए. जीत के बाद जारी की गयी उनकी एक विडियो में ख़ुशी साफ़ देखी जा रही थी, जिसमे उन्होंने फैन्स को शुक्रिया कहा था.

कंपनी जा रही घाटे में 

WWE NEWS: हमेशा सिंह ब्रदर्स की मदद से जीतने वाले जिंदर महल की नई स्टोरीलाइन का हुआ खुलासा 3

आपको जानकार हैरानी होगी कि जिंदर महल जब से WWE चैंपियन बने हैं तबसे कंपनी को हर लेवल पर घाटा हो रहा है फिर चाहे वो TRP के मामले में हो या पैसो के मामले में. फैन्स का ये आरोप रहता है कि जिंदर में जरा भी रेस्लिंग टैलेंट नहीं है और उन्हें कंपनी ने चैंपियन क्यों बनाया हुआ है.

WWE NEWS: हमेशा सिंह ब्रदर्स की मदद से जीतने वाले जिंदर महल की नई स्टोरीलाइन का हुआ खुलासा 4

नई स्टोरीलाइन 

WWE NEWS: हमेशा सिंह ब्रदर्स की मदद से जीतने वाले जिंदर महल की नई स्टोरीलाइन का हुआ खुलासा 5

जिंदर महल पहले रैंडी ऑर्टन के साथ स्टोरीलाइन बनाते हुए दिखे थे, इसके बाद वे शिन्सुके नाकामुरा के साथ दिख रहे थे पर अब उनको नई स्टोरीलाइन मिलने जा रही है.

खबरों के मुताबिक उन्हें अब एजे स्टाइल्स की तरफ से चैलेंज मिल सकता है, क्योंकि स्टाइल्स हेल इन द सेल में अपनी टाइटल बेल्ट गँवा बैठे थे और अब उन्हें जिंदर के सामने उतारा जाएगा. WWE का मानना है कि इससे फैन्स को एक फ्रेश स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी.

भारत में करेंगे लीड 

WWE NEWS: हमेशा सिंह ब्रदर्स की मदद से जीतने वाले जिंदर महल की नई स्टोरीलाइन का हुआ खुलासा 6

WWE भारत में 8 और 9 दिसम्बर को नई दिल्ली के इंदिरा गाँधी स्टेडियम में अपना लाइव इवेंट आयोजित कराने जा रही है, इस इवेंट के लिए कई बड़े नाम नजर आयेंगे पर ऐसा माना जा रहा है, कि इस दल को जिंदर महल ही लीड करते हुए दिखाई देंगे.

Leave a comment