WWE NEWS: जिंदर महल इन दो रेस्लरो को अपना पार्टनर बनाकर करना चाहते हैं शील्ड का मुकाबला 1

जिंदर महल इस समय भारत में हैं और वे दिसम्बर में होने वाले लाइव इवेंट के प्रमोशन के लिए जगह जगह इंटरव्यू दे रहे हैं पर जब उनसे शील्ड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शील्ड के बारे में कई बातें कह दी.

दिसम्बर में हैं लाइव इवेंट 

WWE NEWS: जिंदर महल इन दो रेस्लरो को अपना पार्टनर बनाकर करना चाहते हैं शील्ड का मुकाबला 2

WWE भारतीय फैन्स के लिए 8 और 9 दिसम्बर को न्यू दिल्ली के इंदिरा गाँधी स्टेडियम में अपना एक लाइव इवेंट कराने जा रही है. इसी इवेंट को सफल बनाने के लिए ट्रिपल एच भी भारत आये हुए हैं ताकि सारी तैयारियों का जायजा ले सके. आपको बता दे कि भारत में होने वाले इस लाइव इवेंट में रोमन रेन्स, ब्रोन स्ट्रोमैन, सेथ रोलिंस, डीन अम्ब्रोस, शाशा बैंक आदि रेस्लर्स नजर आने वाले हैं.

जिंदर कर रहे हैं प्रमोट 

WWE NEWS: जिंदर महल इन दो रेस्लरो को अपना पार्टनर बनाकर करना चाहते हैं शील्ड का मुकाबला 3

जैसा की हमने आपको बताया की जिंदर इस लाइव इवेंट को प्रमोट करने के लिए भारत आये हुए हैं, वे तकरीबन हर जगह इस इवेंट को प्रमोट कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फेसबुक लाइव सेशन से दौरान फैन्स से बात की जिसपर उन्होंने तमाम मुद्दों पर खुल राय दी पर जब उनसे शील्ड के बारे में पूछा गया, तो जिंदर का जवाब बेहद ही मजेदार था.

शील्ड के बारे में राय 

WWE NEWS: जिंदर महल इन दो रेस्लरो को अपना पार्टनर बनाकर करना चाहते हैं शील्ड का मुकाबला 4

इस लाइव सेशन में जिंदर महल से पूछा गया कि अगर उन्हें शील्ड के खिलाफ उतरने का मौका मिलता है, तो वे किन रेस्लरो के साथ शील्ड का मुकाबला करना चाहेंगे, जिसका जवाब देते हुए पहले जिंदर ने ड्रियू मैकिनटायर का नाम लिया, जिंदर के मुताबिक वे उनके साथ पहले भी काम कर चुके हैं और उनमे कमाल का टैलेंट हैं. जिंदर ने ड्रियू की तारीफ करते हुए कहा कि वे NXT चैंपियन बन रह चुके हैं.

दुसरे नाम का खुलासा करते हुए जिंदर महल ने ब्रोन स्ट्रोमैन का नाम लिया, जिंदर का कहना था कि ब्रोन से बेहतर उन्हें कोई दूसरा पार्टनर मिल ही नहीं सकता.

Leave a comment