WWE के भारत दौरे पर जिंदर महल से लड़ेगा WWE का सबसे बड़ा सुपरस्टार

Trending News

Blog Post

WWE

WWE के भारत दौरे पर जिंदर महल से भिड़ेगा WWE का सबसे बड़ा सुपरस्टार, नाम सुनकर खुश हो जायेंगे फैन्स 

WWE के भारत दौरे पर जिंदर महल से भिड़ेगा WWE का सबसे बड़ा सुपरस्टार, नाम सुनकर खुश हो जायेंगे फैन्स

जिंदर महल भारत की तरफ से नजर आने वाले एकलौटे ऐसे रेस्लर हैं जो अभी मेन रोस्टर में दिखाई दे रहे हैं, हाल ही में उन्होंने अपनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट एजे स्टाइल्स के हाथो गँवाई है पर अब उनसे जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर आ रही है.

WWE का भारत टूर

WWE के भारत दौरे पर जिंदर महल से भिड़ेगा WWE का सबसे बड़ा सुपरस्टार, नाम सुनकर खुश हो जायेंगे फैन्स 1

ये तो आप जानते ही होंगे कि कंपनी की नजर में भारत हमेशा से ही बड़ा मार्केट रहा है और इसी कड़ी में अब उनका भारत में लाइव इवेंट होने जा रहा है. WWE 8 और 9 दिसम्बर को न्यू दिल्ली के इंदिरा गाँधी स्टेडियम में अपना लाइव इवेंट कराएगी. अगर बात करे इस इवेंट में नजर आने वाले रेस्लरो की तो लिस्ट काफी लम्बी है. रोमन रेन्स, सेथ रोलिंस, डीन अम्ब्रोस, ब्रोन स्ट्रोमैन, सामोआ जो, अलिक्सा ब्लिस, शाशा बैंक आदि रेस्लर्स इस इवेंट में लड़ते हुए दिखेंगे.

जिंदर करेंगे लीड

WWE के भारत दौरे पर जिंदर महल से भिड़ेगा WWE का सबसे बड़ा सुपरस्टार, नाम सुनकर खुश हो जायेंगे फैन्स 2

WWE के प्लान्स के मुताबिक वे इस लाइव इवेंट में जिंदर महल को एक लीड रेस्लर के तौर पर दिखाना चाहते हैं, जिंदर महल के अंडर ही यह लाइव इवेंट कराया जाएगा. इसी कड़ी में पिछले महीने जिंदर महल भारत आये थे ताकि इस लाइव इवेंट को प्रमोट किया जा सके. इन प्रमोशन में वे कई जगह गये हुए थे जिसमे सचिन तेंदुलकर से मिलना भी शामिल था.

जिंदर महल vs ट्रिपल एच

सबसे पहले आपको बता दे कि लन्दन के लाइव इवेंट में ट्रिपल एच ने अपनी रिंग वापसी की थी जहाँ उन्हें खूब सपोर्ट मिला था. अब खबर आ रही है कि वे फिर से रिंग में दो दो हाथ अजमाते हुए दिख सकते हैं. दरअसल, ट्रिपल एच ने ट्विटर पर एक विडियो पोस्ट किया है जिसमे वे इस तरफ इशारा कर रहे हैं कि भारत दौरे पर जिंदर महल का मुकाबला उनसे ही होगा.

 

विडियो ऑफ़ द डे – 

 

Related posts

Leave a Reply