भारत में होने वाले WWE के लाइव इवेंट को प्रमोट करने के लिए सचिन तेंदुलकर के घर पहुँचे जिंदर महल 1

WWE के भारतीय फैन्स इस समय फूले नहीं समा रहे हैं क्योंकि दिसम्बर में कंपनी अपना एक बड़ा लाइव इवेंट कराने जा रही है और इस इवेंट के लिए तैयारियां जोरो से चल रही हैं. इसी इवेंट के लिए जिंदर महल ने सचिन तेंदुलकर को उनके घर जाकर आमंत्रित किया.

यहां होना है इवेंट 

भारत में होने वाले WWE के लाइव इवेंट को प्रमोट करने के लिए सचिन तेंदुलकर के घर पहुँचे जिंदर महल 2

WWE भारत में अपना लाइव इवेंट 8 और 9 दिसम्बर को नई दिल्ली के इंदिरा गाँधी स्टेडियम में आयोजित करेगी. अगर बात करे इस स्टेडियम की खासियत कि तो इसमें लगभग 14 हजार लोग एक साथ बैठ सकते हैं जो WWE के लिहाज से सही लगता है. कंपनी इस इवेंट को भारतीय फैन्स के लिए यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है, इसी कड़ी में WWE के COO ट्रिपल एच भी भारत आये हुए हैं ताकि सारी तैयारियों का जायजा ले सकें.

ये रेस्लर्स करेंगे परफॉर्म 

भारत में होने वाले WWE के लाइव इवेंट को प्रमोट करने के लिए सचिन तेंदुलकर के घर पहुँचे जिंदर महल 3

WWE के कई रेस्लर्स इस इवेंट की शोभा बढ़ाते हुए दिखेंगे. अगर बात करे इस इवेंट में नजर आने वाले रेस्लरो की लिस्ट काफी लम्बी है. रोमन रेन्स, सेथ रोलिंस, डीन अम्ब्रोस, ब्रोन स्ट्रोमैन, शाशा बैंक, मिज़, मिज्तोरेज, जिंदर महल, सिंह ब्रदर्स, अलिक्सा ब्लिस आदि रेस्लर्स इस इवेंट में लड़ते हुए दिखेंगे.

सचिन के घर पहुँचे जिंदर महल 

भारत में होने वाले WWE के लाइव इवेंट को प्रमोट करने के लिए सचिन तेंदुलकर के घर पहुँचे जिंदर महल 4

इस इवेंट को प्रमोट करने के लिए जिंदर महल इस समय भारत में हैं और वे हर जगह इस लाइव इवेंट को प्रमोट कर रहे हैं. इसी कड़ी में वे सचिन तेंदुलकर के घर पहुँचे जहां उन्होंने सचिन को पर्सनली इस इवेंट के लिए आमंत्रित किया. इस मुलाक़ात में सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी साथ में दिखे. जिंदर महल इस मुलाक़ात से काफी खुश नजर आये और साथ में कई फोटोज भी क्लिक कराई.

इस मुलाक़ात पर जिंदर का कहना था कि हर भारतीय की तरह उनका भी सचिन से मिलने का सपना पूरा हो गया, उन्होंने उम्मीद जताई कि सचिन इस इवेंट में जरुर शिरकत करेंगे.

 

Leave a comment