VIDEO: जब जॉन सीना और कर्ट एंगल बीच रिंग में करने लगे रैप, देखे कौन किसपर पड़ा भारी

Trending News

Blog Post

WWE

VIDEO: जब जॉन सीना और कर्ट एंगल बीच रिंग में करने लगे रैप, देखे कौन किस पर पड़ा भारी 

VIDEO: जब जॉन सीना और कर्ट एंगल बीच रिंग में करने लगे रैप, देखे कौन किस पर पड़ा भारी

WWE में जॉन सीना की अहमियत किसी से छुपी नहीं है पर नो मर्सी में मिली हार की वजह से उनके करियर पर फिर से सवाल उठने शुरू हो गये हैं.

शुरुआत में थे ऐसे 

VIDEO: जब जॉन सीना और कर्ट एंगल बीच रिंग में करने लगे रैप, देखे कौन किस पर पड़ा भारी 1

जॉन सीना ने WWE में साल 2002 में डेब्यू किया था, उनका डेब्यू किसी और के सामने नहीं बल्कि मौजूदा समय में रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल से हुआ था. दरअसल, कर्ट एंगल ने सभी रेस्लरो को ओपन चैलेंज दिया हुआ था और कहा कि बेकस्टेज से कोई भी रेस्लर आकर उनसे लड़ सकता है जिसके जवाब में जॉन सीना आये थे.

जॉन सीना को रिंग में पाकर कर्ट एंगल ने उनसे पूछा था कि तुम कौन हो और यहां मेरे रिंग में क्या कर रहो हो जिसपर सीना ने अपने परिचय दिया और बताया कि वे उनसे लड़ने के लिए आये हैं.

रखा गया ऑफिसियली मैच 

VIDEO: जब जॉन सीना और कर्ट एंगल बीच रिंग में करने लगे रैप, देखे कौन किस पर पड़ा भारी 2

इस सेगमेंट के बाद ही कर्ट एंगल और जॉन सीना के बीच मैच रखा गया था, उस धमाकेदार चले मैच में जॉन सीना ने कई बार अपनी रेस्लिंग स्किल्स दिखाए पर कर्ट एंगल के हाथो उन्हें हार ही मिली हालाकिं इस मैच के बाद फैन्स जॉन सीना को पहचानने लगे थे और सभी लोगो ने बधाई दी थी जिसमे तमाम रेस्लर्स भी शामिल थे.

अंडरटेकर की खास बधाई 

VIDEO: जब जॉन सीना और कर्ट एंगल बीच रिंग में करने लगे रैप, देखे कौन किस पर पड़ा भारी 3

आज के समय के तरह ही उस समय भी अंडरटेकर काफी बड़ा नाम समझे जाते थे और साथी रेस्लर उनका काफी सम्मान करते थे. जब जॉन सीना अपना मैच लड़कर बेकस्टेज में गये तो उन्हें तमाम रेस्लरो ने उनके पहले मैच के लिए बधाई दी पर अंडरटेकर ने उन्हें ख़ास बधाई दी थी. उन्होंने जॉन सीना से हाथ मिलकर आगे के लिए आल द बेस्ट बोला था.

विडियो

जॉन सीना पहले बड़ी ही कूल इमेज में नजर आते थे और वे रैप करते हुए भी दिखते थे. इसी कड़ी में हम आपको एक विडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे वे कर्ट एंगल के साथ रैप का मुकाबला कर रहे हैं.

 

Related posts

Leave a Reply