क्या कल होने वाली स्मैक डाउन में रिटायरमेंट लेगा यह दिग्गज WWE सुपर स्टार? | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

क्या कल होने वाली स्मैक डाउन में रिटायरमेंट लेगा यह दिग्गज WWE सुपर स्टार? 

क्या कल होने वाली स्मैक डाउन में रिटायरमेंट लेगा यह दिग्गज WWE सुपर स्टार?

कल हुए समर स्लैम में जॉन सीना ने एजे स्टाइल्स के साथ एक कमाल का मैच खेला, जो समर स्लैम का सबसे बेहतरीन मैच था. नम्बर 1 की टेस्ट रैंकिंग छीन जाने के बाद गुस्साये कोहली का बड़ा बयान

ये मैच एजे स्टाइल्स ने जीता, और इस मैच के बाद जॉन सीना ने रिंग में अपना हाथ का बैन्ड रखकर जो किया, उससे पुरे सोशल मिडिया पर चर्चा चल रहीं हैं.

उस मैच के बाद एजे स्टाइल्स रिंग से चले गये, तो जॉन सीना रिंग में ही खड़े रहें. जॉन सीना ने अपने हाथों से सीनेशन का बैन्ड निकाला, और उसे चूमा, और फिर उसे रिंग में रखकर चले गये.
cena

उसके बाद पुरे सोशल मिडिया पर इसके बारें में चर्चा चल रहीं हैं कि, जॉन सीना क्या कहना चाहते थे? और इसके बारें में कई लोगों ने ट्विट भी किया हैं. हमेशा शांत रहने वाले आशीष नेहरा का टी-20 लीग को लेकर विवादास्पद बयान

क्या जॉन सीना ने अपने संन्यास को लेकर कुछ दिखाया हैं? या फिर अब अगले कुछ महिनों में वो WWE से आराम ले रहें है वो उसके बारें में हैं.

Cenaएक टिवी रिएलिटी शो की वजह से जॉन सीना अगले कुछ महीनों तक WWE के साथ नहीं होंगे, और उस वजह से उन्होंने अपने फैन्स के लिए ऐसा किया हो.

इससे सीना ने ये बता दिया हैं, कि एजे स्टाइल्स काफी कमाल के रेसलर हैं, और अब जॉन सीना नये सुपरस्टारों को मौका देंगे. चौथे टेस्ट में भारतीय खिलाड़ियों ने किया चौथे टेस्ट में ऐसी मस्ती कि ड्रा हों गया मैच

लेकिन जॉन सीना के ऐसे कदम से उनके फैन्स काफी टेंशन में आए हैं.

जॉन सीना पिछले एक दशक से WWE के सबसे बड़ा चेहरा हैं, और दर्शक उनके काफी दिवाने हैं. खासकर बच्चों में जॉन सीना काफी लोकप्रिय हैं, और वे ऐसे अकेले सुपरस्टार हैं जो पिछले एक दशक से कभी हिल नहीं बने.

जॉन सीना 15 बार के WWE चैम्पियन रह चुके हैं, और सबसे ज्यादा बार WWE चैम्पियन बनने के रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने में जॉन सीना बस 1 कदम दूर हैं. रमीज़ राजा ने की आल-टाइम XI की घोषणा, 3 भारतीयों की मिली जगह, अकरम टीम से बाहर

जॉन सीना के करियर में सबसे ज्यादा बार WWE चैम्पियन बनने के साथ साथ अंडरटेकर के साथ रेसलमैनिया में मैच खेलना बचा हैं, जो हर फैन देखना चाहता हैं.

Related posts

Comments are closed.