in

WWE को लगा बड़ा झटका, जॉन सीना हो सकते हैं रॉयल रम्बल मैच से बाहर

रॉयल रम्बल अब एक सप्ताह की दूरी पर भी नहीं रह गयी है, लेकिन इससे पहले ही WWE को बहुत बड़ा झटका लगा है। सोलह बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन, जॉन सीना रॉयल रम्बल इवेंट से बाहर हो गए हैं।

ज्ञात हो कि सात जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट में जॉन सीना का नाम रॉयल रम्बल मैच में जोड़ा गया था। संभावनाएं अत्यधिक नजर आ रही हैं कि इसके बाद जॉन अब रैसलमेनिया-35 से पहले तो रिंग में नजर नहीं आने वाले हैं। जाने क्या है वजह जो सोलह बार का यह चैंपियन रैसलर, रॉयल रम्बल इवेंट से ही बाहर हो गया है।

यह भी पढ़ें: इस खूबसूरत डीवा रैसलर को मिली डॉक्टरों द्वारा रिंग में लड़ने की अनुमति, wwe प्रशंसकों में ख़ुशी की लहर

टखने में लगी गंभीर चोट

WWE की ऑफिशियल वेबसाइट पर WWE ने एक पोस्ट के जरिये संकेत दिए हैं कि जॉन सीना को टखने में गंभीर चोट आई है। बीती रॉ लाइव इवेंट में जॉन सीना बनाम बैरन कॉर्बिन बनाम फिन बैलर बनाम ड्रियू मैकइनटायर यूनिवर्सल चैंपियनशिप नंबर-वन कंटेंडरशिप मैच लड़ा गया। जहाँ फिन बैलर ने जीत हसिल करते हुए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ़ यूनिवर्सल टाइटल शॉट हासिल किया है।

इस हालिया ख़बर के मुताबिक जॉन सीना को इसी मैच में टखने की चोट लगी थी। हालाँकि इस बाबत अभी तक पुष्टि नहीं की गयी है कि जॉन इस मैच से बाहर हो गए हैं। लेकिन चोट गंभीर है, जल्द ही आधिकारिक पुष्टि की जा सकती है कि जॉन को रॉयल रम्बल मैच से बाहर कर दिया गया है।

अब जॉन सीना के रिप्लेसमेंट के रूप में WWE को किसी नामी और तगड़े रैसलर की तलाश है। क्या कोई अन्य रैसलर जॉन की जगह ले पायेगा। बता दें कि अभी तक मेन्स रॉयल रम्बल मैच में कुल 19 रैसलरों का नाम जोड़ा जा चुका है। इस चैंपियन रैसलर के बाहर होने से यह संख्या मात्र अठारह रह गयी है।