अपने प्रशंसकों को नए साल का तोहफ़ा देने वाले हैं जॉन सीना

Trending News

Blog Post

WWE

हो जाइये तैयार, प्रशंसकों को नए साल का तोहफ़ा देने वाले हैं जॉन सीना 

हो जाइये तैयार, प्रशंसकों को नए साल का तोहफ़ा देने वाले हैं जॉन सीना

बीती रात हुई WWE मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट में विन्स मैकमेहन ने तीन बड़े बदलाव किये थे। जिसमें वीमेंस डिवीज़न के लिए टैग-टीम टाइटल, अगले सप्ताह होने वाली रॉ लाइव इवेंट में डॉल्फ़ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर के बीच स्टील केज मैच। तीसरी और आख़िरी घोषणा जॉन सीना की वापसी की रही है।

इससे पूर्व जॉन सीना की सात जनवरी को होने वाली रॉ लाइव इवेंट में रिंग में वापसी होने जा रही थी। लेकिन अब WWE ने सोलह बार के वर्ल्ड चैंपियन की वापसी की आधिकारिक पुष्टि की है। समय से पूर्व ही जॉन सीना की वापसी होने वाली है।

यह भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 25 दिसंबर, 2018, रुसेव बने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन

नए साल की रात होगी रिंग में वापसी

हो जाइये तैयार, प्रशंसकों को नए साल का तोहफ़ा देने वाले हैं जॉन सीना 1

जॉन सीना, 31 दिसंबर की रात WWE रिंग में वापसी करने जा रहे हैं। यानी नव वर्ष की रात जॉन सीना के प्रशंसकों को खुश होने का मौका देने वाले हैं ‘द चैम्प’। काफ़ी समय से उनकी वापसी की केवल ख़बरें ही कान में गूंज रही हैं।

पूरे तीन महीने बाद इस चैंपियन रैसलर को रिंग में लड़ते देखने के लिए हज़ारों की भीड़ जुटने का अनुमान है। रॉयल रम्बल से पूर्व पूरे यूएस में लाइव इवेंट का आयोजन करने जा रहा है। ख़ुशी की बात यह है कि जॉन सीना, इन सभी इवेंट का हिस्सा बनने वाले हैं।

अप्रैल माह के बाद नहीं लड़ा है कोई सिंगल्स मैच

हो जाइये तैयार, प्रशंसकों को नए साल का तोहफ़ा देने वाले हैं जॉन सीना 2

हालाँकि उन्होंने WWE में अपना आख़िरी मैच अक्टूबर में हुई सुपर-शो-डाउन इवेंट में लड़ा था। किन्तु यह एक टैग-टीम मैच रहा। जहाँ सीना ने बॉबी लैशले के साथ टीम बना कर, केविन ओवेन्स और एलायस की टीम के खिलाफ़ जीत हासिल की।

आख़िरी सिंगल्स मैच उन्होंने ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट में लड़ा। जहाँ उन्हें ट्रिपल एच के खिलाफ़ क्लीन जीत हासिल हुई थी। देखना दिलचस्प होगा कि इस वापसी सत्र के दौरान रिंग में जॉन सीना किस भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

Related posts