जॉन सीना की होने वाली है WWE में धमाकेदार वापसी, लेकिन आख़िर कब

Trending News

Blog Post

WWE

WWE फैन्स के लिए दोहरी ख़ुशी, डीन एम्ब्रोज़ ही नहीं जॉन सीना भी आ रहे हैं वापस 

WWE फैन्स के लिए दोहरी ख़ुशी, डीन एम्ब्रोज़ ही नहीं जॉन सीना भी आ रहे हैं वापस

WWE समर-स्लैम से कुछ दिन पूव ही फैन्स को दो अच्छी खबरों से रूबरू होने का मौका मिला है। जी हाँ! दो दिन पहले जहाँ रेसलिंग आब्जर्वर की एक रिपोर्ट के मुताबिक डीन एम्ब्रोज़, समर-स्लैम में वापसी कर सकते हैं।

ये कोई और नहीं बल्कि आपका चहेता रेसलर, ‘द चैम्प’, जॉन सीना है। इसी के साथ ये दिग्गज भी सुपर-शो डाउन पीपीवी में रिंग में वापसी करने जा रहा है।

दूसरी तरफ़ ‘द अंडरटेकर’ अपने करियर का आख़िरी मैच, सुपर-शो डाउन में लड़ने जा रहे हैं। बता दें कि सुपर-शो डाउन इवेंट, ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड पर आयोजित होना है।

किसके खिलाफ़ लड़ेंगे जॉन सीना अपना वापसी मैच

WWE फैन्स के लिए दोहरी ख़ुशी, डीन एम्ब्रोज़ ही नहीं जॉन सीना भी आ रहे हैं वापस 1

WWE सुपर-शो डाउन में जॉन सीना, केविन ओवेन्स के खिलाफ़ मैच में लड़ते नज़र आयेंगे। यही नहीं वो सितम्बर में भी WWE रॉ लाइव इवेंट्स में भी नज़र आएंगे।

इससे साफ़ ज़ाहिर है कि पूरे एक महीने तक इनके बीच स्टोरीलाइन तैयार की जाएगी। केविन ओवेन्स फिलहाल, ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ फियूड में शामिल हैं। समर-स्लैम में इन दोनों के बीच ‘मनी इन द बैंक’कॉन्ट्रैक्ट मैच लड़ा जाना है।

निक्की बेला से  अलग हो करियर पर फोकस

WWE फैन्स के लिए दोहरी ख़ुशी, डीन एम्ब्रोज़ ही नहीं जॉन सीना भी आ रहे हैं वापस 2

बता दें कि हाल ही में जॉन सीना और निक्की बेला ने आधिकारिक रूप से अपने रिश्ते को अंतिम रूप दे दिया है। निक्की बेला का कहना था कि वो अब पूरी तरह अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं।

यही कारण है कि वो बीते WWE रॉ लाइव इवेंट में भी बैक-स्टेज नज़र आयीं।

सुपर-शो डाउन के लिए हो चुकी है दो मैचों की घोषणा

WWE फैन्स के लिए दोहरी ख़ुशी, डीन एम्ब्रोज़ ही नहीं जॉन सीना भी आ रहे हैं वापस 3

अभी समर-स्लैम भी एक सप्ताह की दूरी पर है। वहीँ सुपर-शो डाउन पूरे दो महीने बाद आयोजित होना है, लेकिन इसके लिए अभी से दो बड़े मैचों की पुष्टि हो चुकी है।

एक, जॉन सीना और केविन ओवेन्स के बीच और दूसरा, अंडरटेकर और ट्रिपल एच के बीच लड़ा जाना है। इसी कारण ऑस्ट्रेलिया में होने वाला ये इवेंट कई मायनों में ख़ास है।

Related posts

Leave a Reply