जॉन सीना ने की बेईमानी, इस वजह से जीता दिया फिन बैलर को मैच 1

रॉयल रम्बल इवेंट का सबसे बड़ा मैच, फिन बैलर और ब्रॉक लैसनर के बीच लड़ा जाना है। wwe यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर को फिन बैलर के खिलाफ़ यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने रिंग में उतरना है।

ज्ञात हो कि चौदह जनवरी की wwe रॉ लाइव इवेंट में फिन बैलर ने पहले फैटल-फोर-वे मैच के लिए जिंदर महल को हराकर क्वालीफाई किया। उसके बाद उन्होंने फैटल-फोर-वे मैच में जॉन सीना, ड्रियू मैकइनटायर और बैरन कॉर्बिन को हराते हुए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ़ टाइटल शॉट भी हासिल किया था।

यह भी पढ़ें: ट्विटर पर मात्र तीन लोगों को फॉलो करते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन, देखें कौन है उनके ये करीबी

ज्ञात हो कि इस मैच में फिन बैलर ने जॉन सीना पर कूप डी ग्रेस का प्रयोग कर उन्हें सफलतापूर्वक पिन का शिकार बनाया था। जॉन सीना, जिन्हें लम्बे-लम्बे मैच लड़ने के लिए जाना जाता है। आख़िर क्यों फिन बैलर के एक ही मूव के आगे पस्त हो गया यह सोलह बार का wwe वर्ल्ड चैंपियन?

जॉन सीना ने की बेईमानी, इस वजह से जीता दिया फिन बैलर को मैच 2

क्या मिल रही सजा, या फिर बात है कुछ और?

कुछ रैसलिंग एक्सपर्ट्स का कहना है कि बीते नवम्बर में सऊदी अरब में हुई wwe क्राउन जुअल इवेंट में जॉन सीना ने हिस्सा लेने से साफ इंकार कर दिया था। इन रैसलिंग एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस पूर्व चैंपियन रैसलर को उसी की सजा दी जा रही है।

finn balor

लेकिन यह सच नहीं है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि मैच शुरू होने से पूर्व जॉन सीना से कहा गया था कि फिन बैलर को जितना हो सकता है उतना बड़ा पुश मिलना चाहिए और हुआ भी कुछ ऐसा ही।

जॉन सीना को आदेश दिए गए थे कि उन्हें ही फिन बैलर को और भी बड़ा स्टार बनने में मदद करनी है। यही कारण रहा कि जॉन सीना ने ऐसा ही रुख अपनाया था।