जॉन सीना की इस हरकत पर फैन्स ने किये अभद्र इशारे, उसके बाद सीना ने जो किया वो आप सोच भी नही सकते 1

जॉन सीना WWE के लिए काफी लम्बे से लड़ते हुए आये हैं, वे फैन्स के बीच पोपुलर तो हैं पर उन्हें कई बार फैन्स के गुस्से का भी सामना करना पड़ जाता है. वे कुछ सबसे ज्यादा नापसंद किये जाने वाले रेस्लरो में आते हैं.

रॉ में हुई फाइट 

जॉन सीना की इस हरकत पर फैन्स ने किये अभद्र इशारे, उसके बाद सीना ने जो किया वो आप सोच भी नही सकते 2

अगर बात करे जॉन सीना की रॉ में हुई फाइट की तो उनका मुकाबला जिंदर महल से हुआ. जिंदर से उनकी फाइट वैसे तो ठीक ठाक चली पर इस मैच में बैरन कोर्बिन ने खलल डाल दिया जिसके चलते यह मैच डिसक्वालिफिकेशन में खत्म हुआ जिससे फैन्स काफी हद तक नराज़ थे.

बैरन कोर्बिन का कैश इन 

जॉन सीना की इस हरकत पर फैन्स ने किये अभद्र इशारे, उसके बाद सीना ने जो किया वो आप सोच भी नही सकते 3

जॉन सीना की इस हरकत पर फैन्स ने किये अभद्र इशारे, उसके बाद सीना ने जो किया वो आप सोच भी नही सकते 4

मैच में खलल डालने के बाद कोर्बिन ने रिंग में पड़े जिंदर की हालत का फायदा उठा कर कैश इन करना चाहा पर वे कामयाब नही रहे. दरअसल, जैसे ही मैच के लिए रिंग की घंटी बजी तुरंत बदला लेते हुए सीना  बीच में आ गये, कोर्बिन ने जैसे तैसे उन्हें रिंग से बाहर किया पर तब तक देर हो चुकी थी क्योंकि जिंदर महल ने उन्हें पिनफ़ोल करा लिया था.

फैन्स को नहीं आया पसंद 

जॉन सीना की इस हरकत पर फैन्स ने किये अभद्र इशारे, उसके बाद सीना ने जो किया वो आप सोच भी नही सकते 5

जॉन सीना की वजह से हारने पर बैरन कोर्बिन के साथ साथ फैन्स भी सीना से नराज़ हुए. एरीना में बैठे लोगो ने जॉन सीना के खिलाफ बोलने लगे, हद तो तब हो गयी जब एक महिला प्रशंशक ने जॉन सीना को मिडिल फिंगर दिखा दी. यह पूरा वाकया लाइव टीवी में साफ़ साफ़ देखा गया था.

सीना का जवाब 

 

अपने फैन की इस हरकत पर जॉन सीना का रिएक्शन भी चौकाने वाला था. उन्होंने ट्विटर का सहारा लेकर इस फैन को कहा कि इंसान के पास दो ही रास्ते होते हैं, एक की वो दुसरो से नफरत करे और दूसरा की वो इन सब को छोड़कर मुस्कुराये. वे दुसरे किस्म के लोगो में आते हैं.