वीडियो : स्ट्रोमैन ने केन को बुरी तरह मार पहुंचाया अस्पताल

Trending News

Blog Post

WWE

वीडियो : स्ट्रोमैन ने केन को बुरी तरह मार पहुंचाया अस्पताल 

वीडियो :  स्ट्रोमैन ने केन को बुरी तरह मार पहुंचाया अस्पताल

एक दिन पहले ही रॉयल रम्बल में केन, ब्राउन स्ट्रोमैन और ब्राक लैसनर के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला था. जिसका सभी WWE प्रशंसकों ने जमकर लुफ्त उठाया था. इस ट्रिपल ट्रेट मैच में आखिरकार ब्राक लैसनर जीते थे और उन्होंने अपनी युनिवर्शल चैंपियनशिप  को रिटेन किया था.

केन और ब्राउन स्ट्रोमैन के बीच एलिमिनेशन चेम्बर के लिए क्वालीफाइंग मैच 

वीडियो :  स्ट्रोमैन ने केन को बुरी तरह मार पहुंचाया अस्पताल 1

रॉयल रम्बल के बाद आज हुई रॉ में कर्ट एंगल ने ब्राउन स्ट्रोमैन और केन के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच बुक किया. ये मैच एलिमिनेशन चेम्बर के लिए क्वालीफाइंग मैच था.

एलिमिनेशन चेम्बर में जीत हासिल करने वाले सुपरस्टार का सामना रैसलमेनिया 34 में ब्राक लैसनर के साथ युनिवर्शल चैंपियनशिप के लिए होगा.

 ब्राउन स्ट्रोमैन ने केन बुरी तरह पीट जीत की हासिल 

वीडियो :  स्ट्रोमैन ने केन को बुरी तरह मार पहुंचाया अस्पताल 2

मैच के दौरान ब्राउन स्ट्रोमैन ने द बिग रेड मशीन केन को बहुत बुरी तरह इस मैच में मारा और इस लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के विजेता भी ब्राउन स्ट्रोमैन ही रहे. उन्होंने अपनी इस जीत के साथ ही एलिमिनेशन चेम्बर मैच के लिए क्वालीफाइ भी कर लिया है.

केन ने आते ही इस मैच में ब्राउन स्ट्रोमैन पर चेयर से हमला कर दिया था, लेकिन उसके बाद ब्राउन स्ट्रोमैन ने मैच में वापसी की और केन को फैंस के बीच ले गये.

ब्राउन स्ट्रोमैन ने अपना भयानक रूप दिखाते हुए केन अनाउंस टेबल और उसके नीचे के स्ट्रकचर को केन के ऊपर गिरा दिया. केन अनाउंस टेबल के नीचे दब रह गये और इस तरह मैच का अंत हुआ और मैच में ब्राउन स्ट्रोमैन को विजेता घोषित किया गया.

स्ट्रोमैन ने केन को बुरी तरह मार पहुंचाया अस्पताल

वीडियो :  स्ट्रोमैन ने केन को बुरी तरह मार पहुंचाया अस्पताल 3

केन को इस मैच में बुरी तरह से चोट आई है और इस मैच के बाद तुरंत केन को अस्पताल ले जाया गया है. केन के प्रशंसकों के लिए यह एक अच्छी खबर नहीं है और हो सकता है कि केन कुछ हफ्तों तक के लिए रिंग से भी दूर रह सकते है. WWE ने भी केन के इंजरी की जानकारी अपने एक ट्विट के जरिये दी है और बताया है, कि केन को हाथ में काफी बुरी तरीके से चोट लगाई है.

Related posts

Leave a Reply