WWE प्रशंसकों के लिए खुशखबरी, यह रैसलर जल्द कर सकता है WWE के साथ करार 1

WWE बीते कुछ समय से पुराने और साथ में नए रैसलरों को कॉन्ट्रैक्ट ऑफर कर रहा है। बदलाव का दौर लगातार जारी है, क्योंकि WWE की लाइव इवेंट की रेटिंग्स में अभी भी सुधार नहीं आया है।

31 दिसंबर की मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट की रेटिंग्स दो मिलियन से नीचे आ चुकी हैं। ऐसा बीते कई दशकों में देखने को नहीं मिला है कि रॉ लाइव इवेंट की व्यूअरशिप दो मिलियन से भी नीचे चली गयी है।

यह भी पढ़ें: बैकी लिंच की ज़िन्दगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

कोडी रोड्स और साथ में कुछ अन्य रैसलरों ने विन्स मैकमेहन द्वारा मिले ऑफर को ठोकर मार दी है। लेकिन इसी बीच एक और रैसलर है जिसने अभी तक WWE को कोई जवाब नहीं दिया है।

WWE के रेडार में हैं कैनी ओमेगा

WWE प्रशंसकों के लिए खुशखबरी, यह रैसलर जल्द कर सकता है WWE के साथ करार 2

NJPW(न्यू जापान प्रो रैसलिंग) के स्टार रैसलर, कैनी ओमेगा को कुछ माह पूर्व WWE से जुड़ने का ऑफर दिया गया था। लेकिन कुछ ख़बरों के कैनी ओमेगा ने इस कॉन्ट्रैक्ट के प्रति अभी तक कोई ख़ास दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

WWE प्रशंसकों के लिए खुशखबरी, यह रैसलर जल्द कर सकता है WWE के साथ करार 3

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, कैनी ओमेगा अभी भी अधिकारियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। संभव है कि जल्द ही उनके प्रशंसक उन्हें WWE रिंग में देखने वाले हैं। कैनी ओमेगा को 3.5 मिलियन यूएस डॉलर का ऑफर दिया गया है। दूसरी ओर कोडी रोड्स भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।

और पढ़ें: WWE हॉल ऑफ़ फ़ेमर का 76 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

AEW के साथ जुड़े कोडी रोड्स

WWE प्रशंसकों के लिए खुशखबरी, यह रैसलर जल्द कर सकता है WWE के साथ करार 4

AEW(ऑल-एलाइट-रैसलिंग) के साथ कोडी रोड्स ने डील साइन की है। ज्ञात हो कि इस पूर्व चैंपियन रैसलर ने दवा किया था कि उन्होंने विन्स मैकमेहन द्वारा मिली करोड़ों की डील ठुकरा दी है।

AEW में उन्हें वाईस प्रेजिडेंट का पद सौंपा गया है। कोडी रोड्स ने इस शानदार पद के लिए अधिकारियों का धन्यवाद किया और कहा कि यह मेरी ड्रीम जॉब की तरह है।