रिपोर्ट्स: रॉयल रम्बल मैच में चौंकाने वाली एंट्री ले सकते हैं ये दो रैसलर 1

ब्रॉन स्ट्रोमैन की चोट लगभग ठीक हो चली है। इसी वजह से सात दिसंबर की WWE रॉ लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर एक-दूसरे के सम्मुख होने वाले हैं। वर्ष 2019 संभव ही WWE के लिए एक बेहतरीन शुरुआत अपने साथ लाया है।

जॉन सीना की वापसी पहले ही हो चुकी है, स्ट्रोमैन भी वापसी कर रहे हैं। इनसे अलग भी दो रैसलर हैं, जिनकी चोट भी ठीक हो चली है। लेकिन वापसी कुछ दिन दूर ही नज़र आ रही है।

यह भी पढ़ें: WWE रॉ लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर होंगे आमने-सामने

कब होगी केविन ओवेन्स और सैमी ज़ेन की वापसी

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक 27 जनवरी की रात आयोजित होने जा रही रॉयल रम्बल इवेंट से पूर्व केविन ओवेन्स और सैमी ज़ेन की वापसी संभव नहीं है। हालाँकि उनकी चोट लगभग ठीक हो चुकी है।

रिपोर्ट्स: रॉयल रम्बल मैच में चौंकाने वाली एंट्री ले सकते हैं ये दो रैसलर 2

रिपोर्ट्स: रॉयल रम्बल मैच में चौंकाने वाली एंट्री ले सकते हैं ये दो रैसलर 3

केविन ओवेन्स को दोनों घुटनों की सर्जरी से गुज़रना पड़ा है। दूसरी तरफ़ सैमी ज़ेन, कंधे की समस्या से पीड़ित हैं। उन्हें डॉक्टरों द्वारा सलाह दी गयी थी कि 9 से दस महीने उन्हें रिंग से बाहर बैठना पड़ सकता है।

लेकिन छः से सात माह के भीतर सैमी ज़ेन की चोट लगभग ठीक हो चुकी है। हालाँकि सैमी ज़ेन लगातार सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं, उन्होंने कहा है कि मेरी वापसी अभी बहुत दूर है।

और पढ़ें: सैथ रोलिंस का गुस्सा चरम पर, ब्रॉक लैसनर को तहसनहस करने की दी धमकी

रॉयल रम्बल मैच में हो सकती है सरप्राइज एंट्री

रिपोर्ट्स: रॉयल रम्बल मैच में चौंकाने वाली एंट्री ले सकते हैं ये दो रैसलर 4

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रॉयल रम्बल से पूर्व इनकी वापसी नहीं होने जा रही है। इसके पीछे की वजह यह हो सकती है कि ये दोनों रॉयल रम्बल मैच में सरप्राइज एंट्री ले सकते हैं।

मेन्स रॉयल रम्बल मैच के लिए पहले ही पांच रैसलरों की पुष्टि हो चुकी है। इनमें ड्रियू मैकइनटायर, बिग ई, ज़ेवियर वुड्स, कोफ़ी किंग्स्टन और आर-ट्रुथ शामिल हैं।