WWE NEWS: रैंडी ऑर्टन के बाद एक फैन ने भी केविन ओवन्स को बता दिया मोटा, उसके बाद शुरू हो गयी दोनों के बीच जुबानी जंग

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: रैंडी ऑर्टन के बाद एक फैन ने भी केविन ओवन्स के साथ की बदतमीजी, शुरू हुआ सोशल वार 

WWE NEWS: रैंडी ऑर्टन के बाद एक फैन ने भी केविन ओवन्स के साथ की बदतमीजी, शुरू हुआ सोशल वार

WWE के रेस्लर्स कई बार फैन्स से भिड़ जाते हैं फिर चाहे वो फिजिकली भिड़ना हो या सोशल मीडिया पर. ऐसा ही कुछ हुआ जब फैन ने WWE सुपरस्टार केविन ओवन्स को मोटा बता दिया और उसके बाद ट्विटर पर दोनों के बीच जंग शुरू हो गयी.

फैन्स के साथ रिश्ता 

WWE NEWS: रैंडी ऑर्टन के बाद एक फैन ने भी केविन ओवन्स के साथ की बदतमीजी, शुरू हुआ सोशल वार 1

WWE की ये टॉप पॉलिसिज में से एक है कि कोई भी रेस्लर फैन्स के साथ बदतिमीजी नहीं कर सकता, अगर रेस्लर ऐसा करता पाया गया, तो उसके खिलाफ कार्यवाही हो सकती है वही रेस्लर्स भी इस बात का ख़ास ख्याल रखते हैं, कि फैन्स को उनसे किसी भी तरह की शिकायत ना रहे.

हो ही जाते हैं विवाद 

WWE NEWS: रैंडी ऑर्टन के बाद एक फैन ने भी केविन ओवन्स के साथ की बदतमीजी, शुरू हुआ सोशल वार 2

इतना सब ख्याल रखने के वाबजूद कई बार रेस्लर्स फैन्स से या फैन्स रेस्लरो से भिड़ ही जाते हैं. कई ऐसे अनचाहे मौके आये हैं जब फैन्स रेस्लरो से फिजिकली भिड़ते हुए दिखाई दिए हैं. उदाहरण के तौर पर जब सीएम पंक पहली बार अपनी WWE चैंपियनशिप जीती थी तो वे एरीना में बैठे फैन्स की तरह जाने लगे जहां एक फैन ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी थी जिसका जवाब देते हुए खुद पंक ने भी उस फैन को मारा था.

केविन को बताया मोटा 

WWE NEWS: रैंडी ऑर्टन के बाद एक फैन ने भी केविन ओवन्स के साथ की बदतमीजी, शुरू हुआ सोशल वार 3

फैन ने सोशल मीडिया पर जिस रेस्लर को मोटा बताया है उनका नाम है केविन ओवन्स. दरअसल, केविन ने एक ट्वीट किया था जिसका जवाब देते हुए फैन ने लिखा कि वे बाकियों की चिंता छोड़कर अपने मोटे शरीर पर ध्यान दे. केविन ने इसका जवाब ये कहकर दिया कि वो फैन पहले अपनी स्पेल्लिंग सुधारे उसके बाद उनके शरीर पर बात करे.

दोनों के बीच ट्विटर वार यही खत्म नहीं हुई, इसके बाद फैन ने लिखा कि केविन उनकी स्पेल्लिंग ना सुधारे बल्कि उनके अपने मोटे शरीर को सुधारने की जरूरत है जिसका जवाब केविन ने ये कहकर दिया कि जो फैन उन्हें मोटा बता रहा है वो असल जिन्दगी में अपने बच्चो के लिए रोल मॉडल नहीं बन सकता.

https://twitter.com/FightOwensFight/status/920720377692614657

https://twitter.com/FightOwensFight/status/910401456691322880

 

Related posts

Leave a Reply