WWE NEWS: केविन ओवन्स ने इस रेस्लर को बताया अपना भाई, बोले हम दोस्त नहीं बल्कि भाई हैं

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: केविन ओवन्स ने इस रेस्लर को बताया अपना भाई, बोले हम दोस्त नहीं बल्कि भाई हैं 

WWE NEWS: केविन ओवन्स ने इस रेस्लर को बताया अपना भाई, बोले हम दोस्त नहीं बल्कि भाई हैं

WWE में बहुत ही कम ऐसे रेस्लर्स होते हैं जो आपस में गहरी दोस्ती रखते हैं, इसी कड़ी में केविन ओवन्स ने एक रेस्लर का नाम लेकर उसे अपना भाई तक बता दिया है

हेल इन द सेल में मुकाबला 

WWE NEWS: केविन ओवन्स ने इस रेस्लर को बताया अपना भाई, बोले हम दोस्त नहीं बल्कि भाई हैं 1

सबसे पहले आपको बता दे कि केविन ओवन्स का हेल इन द सेल में शेन मैकमोहन से मुकाबला होना है. यह इवेंट भारत में 9 दिसम्बर की शाम 6 बजे टेलीकास्ट होगा. गौरतलब है कि स्मैकडाउन के एक एपिसोड में केविन ओवन्स ने WWE के चेयरमैन विन्स मैकमोहन पर हमला कर दिया था जिसके बाद से केविन और शेन के बीच फाइट काफी ज्यादा पर्सनल हो गयी थी, इस हमले के बाद शेन ने अपने होने वाले मैच को फाल्स काउंट एनीवेयर मैच में तब्दील कर दिया था.

केविन ओवन्स के दोस्त 

WWE NEWS: केविन ओवन्स ने इस रेस्लर को बताया अपना भाई, बोले हम दोस्त नहीं बल्कि भाई हैं 2

केविन ओवन्स हाल ही में एक पॉडकास्ट में नजर आये जहां उन्होंने तमाम मुद्दों पर बात की पर सबसे ज्यादा मजेदार बात रही केविन के दोस्त के बारे में. इस इंटरव्यू में केविन ओवन्स ने एक रेस्लर से अपनी दोस्ती के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने इस रेस्लर को ना केवल अपना दोस्त बताया बल्कि भाई तक बता दिया है.

इनका लिया नाम 

WWE NEWS: केविन ओवन्स ने इस रेस्लर को बताया अपना भाई, बोले हम दोस्त नहीं बल्कि भाई हैं 3

केविन ओवन्स ने जिस रेस्लर का नाम लिया उनका नाम है सेमी जेन, उन्होने सेमी जेन को अपना भाई बताया है. आपको बता दे कि दोनों ने लगभग एक साथ अपना रेस्लिंग करियर शुरू किया था. साल 2014 में दोनों ने एक साथ NXT में भी अपने कदम रखे थे जिसमे केविन ओवन्स ने NXT चैंपियनशिप जीती थी.

’15 सालो से जानता हूं’ 

WWE NEWS: केविन ओवन्स ने इस रेस्लर को बताया अपना भाई, बोले हम दोस्त नहीं बल्कि भाई हैं 4

इस इंटरव्यू में केविन ने सेमी जेन के बारे में बहुत कुछ बातें बताई. उनके मुताबिक वे लगभग पिछले 15 साल से सेमी जेन को जानते हैं, दोनों का ही सपना था कि रेस्लिंग में अपना नाम कमाए और दोनों को ही इस बात की ख़ुशी है कि वे अपने सपने को पूरा कर रहे हैं.

Related posts

Leave a Reply