पूरे 2018 सीजन के लिए बाहर बैठ सकते हैं केविन ओवेन्स, ये रही वजह 1

WWE सुपर-स्टार, केविन ओवेन्स हाल ही में लड़े गए WWE स्मैकडाउन लाइव इवेंट के एक मैच में बॉबी लैशले के खिलाफ़ मैच में चोटिल हो गए थे। अब उनकी चोट को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। पूरा 2018 सीजन मिस करने जा रहे हैं केविन ओवेन्स।

रेसलिंग आब्जर्वर की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, वो न तो WWE क्राउन जुअल इवेंट, न ही सर्वाइवर सीरीज़ का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इसके साथ ही साथ वो दिसम्बर में होने वाली टेबल्स-लैडर्स-चेयर्स इवेंट का भी हिस्सा नहीं होंगे।

घुटने की होनी है सर्जरी

पूरे 2018 सीजन के लिए बाहर बैठ सकते हैं केविन ओवेन्स, ये रही वजह 2

9 अक्टूबर की रात हुई WWE स्मैकडाउन लाइव इवेंट में बॉबी लैशले के खिलाफ़ मैच के बाद केविन की जमकर कुटाई हुई। हालाँकि ख़बर थी कि केविन ओवेन्स, पहले ही घुटने की समस्या से तंग थे।

बॉबी लैशले के साथ हुए मैच का यही कारण था कि केविन ओवेन्स को सर्जरी के लिए बाहर भेजा जा सके। मैच के बाद बॉबी लैशले ने रिंग पोस्ट से कई बार ओवेन्स के दोनों पैरों को क्षति पहुंचाई।

सीधे रेसल-मेनिया 35 की तैयारी

पूरे 2018 सीजन के लिए बाहर बैठ सकते हैं केविन ओवेन्स, ये रही वजह 3

रिपोर्ट के मुताबिक़ उन्हें कम से कम चार महीने, रिंग से बाहर गुज़ारने पड़ सकते हैं। हालाँकि अभी WWE की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गयी है कि केविन ओवेन्स कितने समय तक रिंग से बाहर रहने वाले हैं।

यह तय है कि वो इस साल बची, अब किसी भी बड़ी इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगे। इससे पहले समोआ जो को भी जैफ़ हार्डी के खिलाफ़ रिंग में लड़खड़ाते देखा गया था। लेकिन वह केवल स्टोरीलाइन का हिस्सा हो सकता है, जैफ़ हार्डी को WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई जो करवाना था।

Leave a comment