कर्ट एंगल ने डेनियल ब्रायन के साथ मैच को बताया अपना ड्रीम मैच

Trending News

Blog Post

WWE

कर्ट एंगल ने अपने दोस्त, एडी गुरैरो को किया याद, दिया भावुक संदेश 

कर्ट एंगल ने अपने दोस्त, एडी गुरैरो को किया याद, दिया भावुक संदेश

WWE रॉ जनरल मेनेजर, कर्ट एंगल फ़िलहाल WWE रिंग से छुट्टी पर गए हुए हैं। इसीलिए बैरन कोर्बिन ने फ़िलहाल जनरल मेनेजर का पदभार संभाला हुआ है। लेकिन कर्ट एंगल, सोशल मीडिया पर लगातार बने रहते हैं, इस बार भी उन्होंने फेसबुक पर ख़ुद को फैन्स के सवालों के समक्ष रखा।

उनसे कई सवाल पूछे गए, जिनमें डेनियल ब्रायन को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। वहीँ उनके दोस्त एडी गुरैरो को भी उन्होंने याद किया।

क्या चाहते हैं डेनियल ब्रायन से मैच?

कर्ट एंगल ने अपने दोस्त, एडी गुरैरो को किया याद, दिया भावुक संदेश 1

जब उनसे पूछा गया कि क्या वो डेनियल ब्रायन के साथ रिंग में दो-दो हाथ करने के इच्छुक हैं। तो उनका जवाब रहा,

मैं साफ़ तौर पर आप सभी को बताना चाहूँगा कि डेनियल ब्रायन के खिलाफ़ मैच को मैं अपने ड्रीम मैच के रूप में देखता हूँ। लेकिन मैं इस बात से वाकिफ़ नहीं कि डेनियल भी मुझे लेकर ऐसा ही सोचता है या नहीं?

बता दें कि कर्ट एंगल पहले भी अपनी इच्छा ज़ाहिर की थी कि वो डेनियल ब्रायन के साथ कम से कम एक बार तो रिंग में उतरना चाहते हैं।

एडी गुरैरो के साथ दोस्ती काफ़ी गहरी

कर्ट एंगल ने अपने दोस्त, एडी गुरैरो को किया याद, दिया भावुक संदेश 2

ब्रॉक लैसनर जैसे बीस्ट को रिंग में मात देने वाले एडी गुरैरो, कर्ट एंगल के काफ़ी अच्छे दोस्त थे। कर्ट एंगल ने उन्हें याद करते हुए कहा,

हम दोस्त नहीं भाई थे। कभी हम एक साथ, तो दूसरे ही पाल हमारे बीच लड़ाई होना आम बात थी। एक दफ़ा बैकस्टेज हमारे बीच बहस हो गयी थी, लेकिन सुलह भी जल्द ही हो गयी।

बता दें कि एडी गुरैरो की 2005 में दिल का दौरा पड़ने से म्रत्यु हो गयी थी और वो केवल 38 वर्ष की ही उम्र में दुनिया से चल बसे।

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply