Kurt_Angle_bio

कर्ट एंगल इस समय रॉ के जनरल मेनेजर पर तैनात हैं और वे इससे काफी खुश भी नजर आ रहे हैं पर अब उन्होंने रिंग में वापस जाने की इच्छा जताई है और साथ में WWE के प्लान्स भी बता दिए हैं.

दिया इंटरव्यू 

RUMOUR: तो क्या रॉयल रम्बल में लड़ते नजर आयेंगे कर्ट एंगल या बेटे जैसन जॉर्डन से ही करेंगे मुकाबला ? 1

हाल ही में कर्ट एंगल ने WWE को प्रमोट करने के लिए फॉक्स स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलिया को इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने अपनी रिंग वापसी से लेकर बेटे जैसन जॉर्डन तक खुल कर बात की. उन्होंने ये भी बताया कि वे कब अपनी रिंग वापसी करने वाले हैं.

‘खुश हूं अपनी जॉब से’

RUMOUR: तो क्या रॉयल रम्बल में लड़ते नजर आयेंगे कर्ट एंगल या बेटे जैसन जॉर्डन से ही करेंगे मुकाबला ? 2

इस इंटरव्यू में सबसे पहले कर्ट एंगल ने इस बात पर ख़ुशी जताई कि WWE ने उन्हें रॉ का जनरल मैनेजर बनाया है और वे इस नये रोल में काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने विन्स मैकमोहन का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि विन्स की वजह से वे वापस रेस्लिंग इंडस्ट्री में आये हैं. उन्होंने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है.

RUMOUR: तो क्या रॉयल रम्बल में लड़ते नजर आयेंगे कर्ट एंगल या बेटे जैसन जॉर्डन से ही करेंगे मुकाबला ? 3

बेटे जैसन जॉर्डन के खिलाफ 

RUMOUR: तो क्या रॉयल रम्बल में लड़ते नजर आयेंगे कर्ट एंगल या बेटे जैसन जॉर्डन से ही करेंगे मुकाबला ? 4

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि कर्ट एंगल आने वाले समय में अपने ही बेटे जैसन जॉर्डन के खिलाफ उतरते हुए दिखेंगे, रिपोर्ट्स में ये कहा गया था कि WWE दोनों के लिए एक ख़ास स्टोरीलाइन करने में जुटी हुई है ताकि फैन्स कर्ट एंगल को फिर से रिंग में लड़ते हुए देख सके.

कर्ट एंगल से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि इस बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी, इसीलिए फैन्स को थोड़ा इंतज़ार करना चाहिए और समय आने पर उन्हें सब पता लग जाएगा.

रॉयल रम्बल पर नजर

RUMOUR: तो क्या रॉयल रम्बल में लड़ते नजर आयेंगे कर्ट एंगल या बेटे जैसन जॉर्डन से ही करेंगे मुकाबला ? 5

इस इंटरव्यू में कर्ट एंगल ने ये कहकर भी चौका दिया कि WWE के प्लान्स हमेशा अचानक ही बनते हैं और अगर वे आने वाली रॉयल रम्बल में लड़ते हुए दिखते हैं तो फैन्स बिल्कुल भी हैरान ना हो.

Leave a comment