WWE हॉल ऑफ़ फेमर ने की रिंग में वापसी, बैरन कॉर्बिन की हुई खूब धुनाई

Trending News

Blog Post

WWE

WWE लाइव इवेंट में हुई इस दिग्गज रैसलर की धमाकेदार वापसी, बैरन कॉर्बिन को सिखाया सबक 

WWE लाइव इवेंट में हुई इस दिग्गज रैसलर की धमाकेदार वापसी, बैरन कॉर्बिन को सिखाया सबक

रॉयल रम्बल इवेंट से पूर्व शुक्रवार रात सैंट एंटोनियो में एक WWE इवेंट आयोजित हुई। इस इवेंट में दिग्गज रैसलर ने रिंग में वापसी कर सभी को चकित कर दिया है। न केवल वापसी बल्कि पूर्व WWE रॉ एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन की भी जमकर धुनाई हुई है।

बैरन कॉर्बिन जब मैनेजर थे, तब भी वे लगातार बेईमानी से मैच जीत रहे थे। लेकिन TLC इवेंट में उन्हें जो सबक मिला, उसके बाद से जरुर उनके रवैये में सुधार आया है, लेकिन क्राउड से मिलने वाली प्रतिक्रियाएं जस से तस नहीं हुई हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर बनाम फिन बैलर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के तीन संभावित अंत

कर्ट एंगल ने की वापसी

स्टोरीलाइन के मुताबिक बैरन कॉर्बिन रिंग में खड़े होकर ब्रॉन स्ट्रोमैन का इंतज़ार कर रहे थे। किन्तु जब ब्रॉन स्ट्रोमैन बाहर नहीं आये, तो रेफ़री ने काउंट-आउट शुरू किया। काउंट-आउट भी पूरा हुआ और बैरन कॉर्बिन को उस मैच का विजेता घोषित किया गया, जो कभी शुरू ही नहीं हुआ।

लेकिन यहाँ एंट्री हुई WWE हॉल ऑफ़ फेमर कर्ट एंगल की, जैसे ही कर्ट एंगल का म्यूजिक बजा, एरीना में मौजूद हजारों दर्शक खुशी से झूम उठे। इसके बाद इस मैच को आधिकारिक रूप से शुरू किया गया।

WWE के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो साझा की गयी है। जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि बैरन कॉर्बिन की खूब धुनाई हुई। कर्ट एंगल ने कॉर्बिन को जर्मन सुप्लेक्स का भी स्वाद चखाया।

और पढ़ें: 5 मौके जब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने बल से किया कई अविस्मरणीय काम

WWE लाइव इवेंट में हुई इस दिग्गज रैसलर की धमाकेदार वापसी, बैरन कॉर्बिन को सिखाया सबक 1

ज्ञात हो कि दो दिन पूर्व कर्ट एंगल की नीस(भतीजी/भांजी) का अपहरण हो गया था। इसी कारण बीते दो दिन इस रैसलर के लिए बहुत परेशानियों में घिरे रहे। लेकिन एक ट्वीट के जरिये कर्ट एंगल ने पुष्टि की कि उनके परिवार का सदस्य मिल गया है और सही सलामत है।

Related posts