WWE NEWS: कर्ट एंगल ने अपने ही बेटे के बारे में दिया बड़ा बयान, बोले...

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: कर्ट एंगल ने अपने ही बेटे के बारे में दिया बड़ा बयान, बताया क्यों बना रहे है उन्हें हील 

WWE NEWS: कर्ट एंगल ने अपने ही बेटे के बारे में दिया बड़ा बयान, बताया क्यों बना रहे है उन्हें हील

कर्ट एंगल मौजूदा समय में रॉ के जनरल मैनेजर पद पर तैनात हैं वही उनके स्टोरीलाइन बेटे जैसन जॉर्डन रॉ के रोस्टर में जगह पाने के लिए तरस रहे हैं. इसी कड़ी में खबर आ रही है कि कर्ट एंगल ने अपने ही बेटे के बारे में बड़ा बयान दिया है.

जैसन जॉर्डन को बताया था बेटा 

WWE NEWS: कर्ट एंगल ने अपने ही बेटे के बारे में दिया बड़ा बयान, बताया क्यों बना रहे है उन्हें हील 1

रॉ के एक एपिसोड में खुद कर्ट एंगल ने इस बात का खुलासा किया था कि जैसन जॉर्डन उनके ही बेटे हैं, उन्होंने लाइव इवेंट के दौरान इस खुलासे को करके पूरी दुनिया को चौका दिया था. उन्होंने कहा था, कि वे अब तक इस सच्चाई को छुपाते हुए आये थे, लेकिन अब वे इस बात को सबके सामने मानते हैं कि जैसन जॉर्डन उनके ही बेटे हैं.

WWE NEWS: कर्ट एंगल ने अपने ही बेटे के बारे में दिया बड़ा बयान, बताया क्यों बना रहे है उन्हें हील 2

आपको बता दे कि इस बड़े खुलासे के बाद WWE ने जैसन को कई बड़े मैच दिए हैं लेकिन अफ़सोस इस बड़े मौके का जैसन जॉर्डन फायदा नहीं उठा पा रहे हैं नतीजतन उन्हें फैन्स के गुस्से का सामना करना पड़ा रहा है. गौरतलब है कि अब जब भी एरीना में जैसन की एंट्री होती है तो फैन्स उन्हें बुरी तरह से बू करते हैं.

कर्ट एंगल का बड़ा बयान 

kurt angle

हाल ही में कर्ट एंगल एक पॉडकास्ट में नजर आये, जहाँ उन्होंने अपने बेटे जैसन जॉर्डन के बारे में चौकाने वाला खुलासा किया है. उनके मुताबिक WWE मैनेजमेंट और खासकर विन्स मैकमोहन उन्हें जानबूझकर ऐसी स्टोरीलाइन में उतार रहे हैं, ताकि फैन्स उससे नफरत करने लगे.

कर्ट एंगल का इसका पीछे ऐसा मानना है कि ऐसा करने से फैन्स जैसन को और ज्यादा मौके देने की बात कहेंगे, जिससे आने वाले समय में जैसन जॉर्डन को बड़ा फायदा मिलने वाला है. कर्ट का मानना है कि विन्स का यह प्लान काम अच्छी तरीके से काम कर रहा है.

WWE NEWS: कर्ट एंगल ने अपने ही बेटे के बारे में दिया बड़ा बयान, बताया क्यों बना रहे है उन्हें हील 3

सुनहरा है भविष्य 

अपने बेटे के बारे में आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि जैसन जॉर्डन काफी टैलेंटिड रेस्लर हैं और आने वाले समय में वे यकीनन एक बड़े सुपरस्टार बनेंगे.

विडियो ऑफ़ द डे – 

 

Related posts

Leave a Reply