WWE NEWS: रायबैक के भारत को लेकर किये कमेंट के बाद अल्बर्टो डैल रियो ने कुछ इस तरह से दिया जवाब 1

हाल में impact wrestling ने मुंबई में अपनी  टीवी टेपिंग की हैं .ऐसे में TNA के चैंपियन अल्बर्टो डैल रियो( पैट्रन) ने भारत के अनुभव और रायबैक  के भारत को लेकरये गए कमेंट के बारे में बात की .

भारत एक गरीब देश हैं 

रायबैक ने एक इंटरव्यू में कहा था, कि मुझे ये बात समझ नही आती है कि WWE क्यों भारत में अपनी मार्केट बढ़ाना चाहती हैं । भारत में लोगों के पास पैसा नहीं है, इसके बाद भी WWE वहां पैसा लगाना चाहता हैं । मैं भारत में गया हूं और वहां के हालात जानता हूं कि भारत के लोगों के पास पैसे नहीं है। जिन लोगों के पास पैसे हैं भी, वो प्रो-रेसलिंग देखना पसंद नही करेंगे . उन्होंने आगे कहा था कि भारत मे जनसँख्या बहुत ज्यादा हैं . इसके अलावा वहां के हालात भी बहुत बुरे हैं .

WWE PAYBACK रिजल्ट्स 1 मई 2017, स्मैकडाउन को नया चैंपियन रेसलर और साथ ही रोमन रेन्स के मैच का रहा ऐसा अंत

भारत प्रो-रेसलिंग के लिए अच्छा हैं 

रायबैक के कमेंट पर डैल रियो ने कहा कि भारत  रैसलिंग के लिए एक अच्छी मार्केट है,  लोगों में रैसलिंग पसंद हैं । मैं दूसरी बार भारत आया हू्ं.  मैं मैक्सिको का रहने वाला हूं, वहां लोगों के पास भी ज्यादा पैसा नहीं है लेकिन उनके पास जितना पैसा है वो लोग उसी को खर्च कर रेसलिंग देखते हैं .

WWE PAYBACK रिजल्ट्स 1 मई 2017, स्मैकडाउन को नया चैंपियन रेसलर और साथ ही रोमन रेन्स के मैच का रहा ऐसा अंत
उन्होंने आगे कहा कि मैं भारत और मैक्सिको की तुलना कर के बोल सकता हूँ कि भले ही हमारे पास अमेरिका, जर्मनी, स्पेन जैसे देशों की तरह ज्यादा पैसा ना हो, लेकिन हम हर दिन मेहनत कर के कुछ हासिल करने की कोशिश करते है. इम्पैक्ट  रैसलिंग के लिए भी भारत बहुत बड़ी मार्केट है. वहां के लोग हमे फाइट करते हुए देखना चाहते  हैं.