जैसा की हम सभी को पता है, कि wwe में सभी चीजे स्क्रिप्टेड होते है, स्टोरी, फाइट और रेसलर को लगने वाली चोट सभी कुछ पहले से ही प्लान होती है. ऐसे ही दर्शको और रेसलरो के बीच की बातचीत भी सभी स्क्रिप्ट पर होता है. चाहे वो वेन रूनी का बैरेट पर हमला करना या फिर स्टीफन ऐमेल का स्टारडस्ट पर हमला करना, ये सभी कुछ पहले से ही प्लान होता है.

wwe अपने दर्शको का काफी ख्याल रखता है, क्यूंकि wwe का यह शो दर्शको की वजह से ही चलता है, लेकिन कभी-कभी दर्शक थोड़े गुस्से में भी दिखाई देते है, और अपना गुस्सा इन रेसलर्स पर भी निकाल देते है, जो रिंग में उस समय फाइट कर रहे होते है, जैसा कि लाइव इवेंट के दौरान रोमन रेन्स की ओर ब्रीफकेस फेंका गया या फिर एम्ब्रोज़ के पीठ पर हमला किया गया.

 

आज हम यहाँ एक ऐसी घटना बता रहे है, जो अभी हाल ही में घटित हुयी ब्रिटिश कोलंबिया के पेंटिंक्शन में हुए लाइव इवेंट के समय स्टारडस्ट अपने हील कार्य करने के लिए भीड़ के बीच गये, और दर्शको ने उन पर हमला बोल दिया.

इस दौरान जैसे ही स्टारडस्ट दर्शको के बीच गये एक दर्शक उन पर हमला करने की कोशिस किया, हालाँकि वो नशे की हालत में था, और पुलिस ने भी उसे गिरफ्तार कर लिया और बाहर लेकर गये. हालाँकि वो ज्यादा नशे में था, और इस बीच बाहर ले जाते समय उसने पुलिस वालो से भी हाथापाई किया.

देखे इस घटना की एक तस्वीर:

 



  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    चेन्नई को फाइनल में पहुँचाने वाले फाफ ड्यूप्लेसिस ने खुद को नहीं बल्कि इस...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में मंगलवार को प्लेऑफ का पहला क्वालिफायर मैच खेला गया।  मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में में चेन्नई सुपर...

    केन विलियम्सन की खराब कप्तान के अलावा इस टी-20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ी की वजह से...

    आईपीएल में चेन्नई और हैदराबाद का मुकाबला हुआ. इस मैच में चेन्नई ने हैदराबाद को हरा कर फाइनल में जगह बना ली है. तो...

    IPL 2018- फाफ के अलावा धोनी ने इस शख्स को दिया चेन्नई के फाइनल...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन प्लेऑफ चरण का दौर शुरू हो गया। मंगलवार को शुरू हुए पहले क्वालिफायर मैच चेन्नई सुपर किंग्स और...

    IPL 2018: केन विलियम्सन ने इस दिग्गज खिलाड़ी को ठहराया हैदराबाद की हार का...

    आईपीएल में आज चेन्नई का सामना हैदराबाद से हुआ. जहाँ इस मैच में धोनी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिटा....

    वीडियो : 9 रनों के निजी स्कोर पर राशिद खान ने धोनी को किया...

    चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच वानखेड़े स्टेडियम में पहला प्ले ऑफ़ मैच खेला गया. चेन्नई ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी...