WWE में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले महाबली खली अभी हाल ही में यूएसए से वापस स्वदेश लौट आये है, लेकिन वे जल्द ही WWE के रिंग में दोबारा देखने को मिलेंगे. खली ने कहा वो जल्द ही वापसी करेंगे.

दिल्ली से हिमांचल जाते समय खली कुरुक्षेत्र में कुछ समय के लिये रुके हुये थे, उस समय उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुये कहा:

“मैंने रेसलिंग छोड़ी नहीं है, बस कुछ समय के लिये रेसलिंग से आराम लिया है, मै जल्द ही वापस रिंग में लौटने वाला हूँ, अभी फ़िलहाल WWE से यूएसए मेरा कांट्रेक्ट खत्म हो गया है, इसलिये मै वापस स्वदेश लौटा हूँ, लेकिन जैसे ही दोबारा कांट्रेक्ट होता है, मै वापस रिंग में लौट जाऊंगा.”

जब खली कुरुक्षेत्र पहुंचे तो इस बात पर सबको विश्वास हो गया, कि खली के प्रसंसक हर जगह मौजूद है, कुरुक्षेत्र पहुंचते ही उनके प्रसंसको ने उन्हें चारो तरफ से घेर लिया, और उनके साथ फोटो खिचवाने की जिद करने लगे, खली ने यहाँ 2 घंटे बिताये और अपने प्रसंसको के साथ फोटो खिचवाये.

खली ने कहा, अब भारत में और भी रेसलिंग चैम्पियन पैदा होंगे, उन्होंने कहा वो जल्द ही पंजाब के जालन्धर में रेसलिंग एकेडमी खोलने वाले है, जिससे अब और चैम्पियन भारत में पैदा होंगे.

उन्होंने कहा:

“मै देश के हर कोने से खिलाड़ियों का चयन कर के उन्हें ट्रेनिंग दूंगा, यह खेल महंगा होने से भारत के रेसलर इसमें हिस्सा नहीं ले पाते है, लेकिन अब मै भारत से खिलाड़ियों को ट्रेंड करूंगा, जो हमारे देश का नाम गर्व से ऊँचा करेंगे.”



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    इतिहास के पन्नों से- पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सईद अनवर ने आज ही...

    वर्तमान समय में वनडे क्रिकेट इतिहास में कई बड़ी व्यक्तिगत पारियां खेली जा चुकी है। विश्व क्रिकेट में अब तक तो कई ऐसे खिलाड़ी...

    मंयती लैंगर को केविन पीटरसन ने बताया प्रोफेशनल तो मयंती ने दिया पीटरसन को...

    आईपीएल को लेकर भारत के साथ पूरी दुनिया के फैन्सों के बीच जमकर दीवानगी देखने को मिलती है। इस रोमांचक लीग में पल दर...

    रिंग अनाउंसर गैरी माइकल कैपेटा ने खोले WWE के कई राज, लेकिन अंडरटेकर की...

    पूर्व रिंग अनाउंसर गैरी माइकल कैपेटा ने 'द रेसलिंग एस्टेट' को दिए साक्षात्कार में रेसलरों को मिली अपार सफलता के राज़ खोले हैं। अंडरटेकर...

    IPL 2018 की 5 ऐसी पारियां जिसने जीत लिया सभी का दिल

    रोमांचक मुकाबले के साथ शुरु हुआ आईपीएल का 11वां सीजन अब कुछ मैचों के बाद ख़त्म होने वाला है. इस दौरान हमें धड़कने बढ़ाने...

    IPL 2018: खत्म होने के कगार पर है आईपीएल लेकिन अब तक नहीं बना...

    आईपीएल 2018 के लीग के सभी मुकाबले अब खेले जा चुके है अर्थात 56 मैच खेले जाने के बाद भी अब तक एक भी...