फिन बेलर इन दिनों फिर से मिडकार्ड मैचो में दिखने लगे हैं और वो भी टैग टीम डिवीज़न में जिससे उनके कुछ फैन्स नाराज़ हो गये हैं, क्योंकि फैन्स उन्हें हमेशा ही एक बड़ा सुपरस्टार के तौर पर देखते आये हैं, जो अपने दम पर कुछ भी हासिल करने की हिम्मत रखता है. इसी कड़ी में एक दिग्गज रेस्लर ने फिन बेलर को अच्छी खासी सलाह दी है.

विन्स मैकमोहन नहीं है इम्प्रेस 

सबसे पहले आपको बता दे कि पिछले कुछ समय से विन्स मैकमोहन फिन बेलर से इम्प्रेस नहीं है और यही कारण है कि इस बार की रॉयल रम्बल में ब्रोक लेसनर के खिलाफ उनका होने वाला मैच भी कैंसिल कर दिया गया.

विन्स का मानना था कि फिन बेलर में अभी वो स्टारडॉम हासिल नहीं किया है, जो ब्रोक लेसनर जैसे रेस्लर को उनकी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट के लिए चैलेंज कर सके. हालांकि इन खबरो के बाद फिन बेलर ने सोशल मीडिया साइट्स में कई तरह से विन्स मैकमोहन को तंज कसा था.

इस दिग्गज ने दी सलाह 

मार्क हेनरी ही वो पूर्व रेस्लर हैं जिन्होंने फिन बेलर को बड़ी सलाह दी है. उनके मुताबिक फिन बेलर को सही समय का इंतज़ार करना चाहिए और उन्हें जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए. फिन बेलर की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि फिन बेलर को देखकर ही कोई  भी फैन उनका दीवाना हो सकता है जिसमे उनकी शानदार एंट्री भी शामिल है.

उनके मुताबिक वे देखना चाहते हैं कि WWE के पिटारे में फिन बेलर के लिए नया क्या है और इसी के लिए वे काफी उत्साहित हैं. मार्क हेनरी ऐसे पहले रेस्लर नहीं है जिन्होंने फिन बेलर को सलाह दी है, इससे पहले शॉन माइकल भी कुछ ऐसे ही विचार रख चुके हैं, जिससे साबित होता है कि फिन बेलर इन दिनों कई दिग्गज रेस्लरो की निगाहों में हैं.

Related Articles

सैथ रॉलिन्स ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसके के खिलाफ चाहते है रेसलमेनिया में...

WWE के सबसे फेमस ग्रुप में से एक द शील्ड को हमेशा से एक फैंस से एक साथ देखना चाहते है।  रोमन रेस, सैथ...

IPL 2018: मैच से पहले एक दूसरे से गले मिलते नजर आये धोनी और...

आईपीएल का 11वां सीजन जमकर धूम मचा रहा है. हर मैच इतना रोमांचक होता है कि आखिरी गेंद तक पता लगाना मुश्किल होता है...

IPL: कभी आईपीएल से मिली थी इन खिलाड़ियों को पहचान, आज जी हैं गुमनामी...

आईपीएल का यह 11वां सीजन चल रहा है. इस सीजन का लगभग आधा सफ़र पूरा होने वाला है. और अब टीमों के बीच प्रतियोगिता...

प्रेग्नेंट सानिया को फराह खान के पति ने दी लड़के का नाम ‘मिर्ज़ा गालिब’...

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट है। इस बात की पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की। जैसे ही यह खबर सोशल...

OMG! कप्तानी छोड़ते हुए समाप्त हुआ गौतम गंभीर का IPL करियर, अब नहीं खेलते...

इण्डियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। अब तक इस टीम द्वारा खेले जा चुके कुल...