जानिए क्या कहा मार्क हेनरी ने ट्रिपल एच बनाम अंडरटेकर मैच को लेकर

Trending News

Blog Post

WWE

मार्क हेनरी ने ट्रिपल एच बनाम अंडरटेकर मैच को लेकर कही ये बड़ी बात 

मार्क हेनरी ने ट्रिपल एच बनाम अंडरटेकर मैच को लेकर कही ये बड़ी बात

पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन, मार्क हेनरी ने ‘सुपर शो डाउन’ में होने वाले अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच मैच पर अपनी बात सामने रखी है। उन्होंने ‘द डेड मैन’ के जीतने की भविष्यवाणी की है। बता दें कि यह अंडरटेकर के करियर का आख़िरी मैच होने जा रहा है।

लेकिन बीते सप्ताह हुई WWE रॉ लाइव इवेंट में अंडरटेकर ने शॉन माइकल्स को कन्फ्रंट किया। जिससे उम्मीदें लगायी जा रही हैं कि 16 सितम्बर को होने वाली ‘हैल इन ए सैल’ पीपीवी में इन दो दिग्गजों के बीच मैच हो सकता है।

क्या कहा मार्क हेनरी ने?

मार्क हेनरी ने ट्रिपल एच बनाम अंडरटेकर मैच को लेकर कही ये बड़ी बात 1

उन्होंने कहा,

ट्रिपल एच के खिलाफ़, मैं रिंग में कई बार लड़ चुका हूँ। दूसरी तरफ़, अंडरटेकर है, ये दोनों ही अपने दौर में WWE की रीढ़ की हड्डी साबित हुए हैं। अब इन्हें आख़िरी बार लड़ते देखना सुखद एहसास है। लेकिन मुझे एक को चुनना ही पड़ेगा, तो मैं अंडरटेकर को चुनना पसंद करूँगा।

मार्क द्वारा अंडरटेकर को चुनने का एक कारण यह भी हो सकता है, क्योंकि ये उनके करियर का आख़िरी मैच है। वो भी चाह रहे होंगे कि इस दिग्गज की विदाई अच्छे ढंग से की जाये, जो उन्हें सालों तक याद रहे।

इस अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच मैच के लिए काफ़ी लम्बे अरसे से तैयारियां की जा रही हैं। इसीलिए जॉन सीना की भी वापसी ‘हैल इन ए सैल’ में नहीं बल्कि अक्टूबर में होने वाली सुपर शो डाउन में करवाई जा रही है।

मार्क हेनरी आख़िरी बार ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में आये थे नज़र

मार्क हेनरी ने ट्रिपल एच बनाम अंडरटेकर मैच को लेकर कही ये बड़ी बात 2

बता दें कि, वर्ल्ड स्ट्रांगेस्ट मैन के नाम से मशहूर, मार्क हेनरी आख़िरी बार ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में WWE रिंग में नज़र आये थे। जहाँ उन्हें डोल्फ ज़िग्लर और डेनियल ब्रायन ने मिलकर रिंग से बाहर निकाल फेंका था।

उसके बाद से यह रेसलर WWE रिंग में नज़र नहीं आया है और शायद अब वो वापसी करने के मूड में भी नहीं नज़र आ रहे।

Related posts

Leave a Reply