WWE Smackdown Results: 29 मई, 2018, समोआ जो होंगे लैडर मैच का हिस्सा

Trending News

Blog Post

WWE

WWE Smackdown Results: 29 मई, 2018 

WWE Smackdown Results: 29 मई, 2018

बीते सप्ताह जैफ़ हार्डी को हराने वाले डेनियल ब्रायन यहाँ समोआ जो के खिलाफ़ रिंग में उतरेंगे। यह मैच ‘मनी इन द बैंक’ क्वालीफ़ायर मैच होगा।

समोआ जो के प्रोमो से ही ट्यूसडे नाईट स्मैक-डाउन की शुरुआत हुई। समोआ जो यहाँ डेनियल ब्रायन के परिवार तक की बेईज्ज़ती पर उतर आए। लेकिन यहाँ डेनियल खुद रिंग में उतर आए।

दर्शक तब चकित रह गए जब चोटिल बिग कैस भी बैसाखी से चलते हुए बाहर आ गए। उन्होंने कहा कि, डेनियल जो मौका तुम्हे मिला है, वह मेरा था। बिग कैस ने दोनों रैसलरों को रिंग से मारकर बाहर फेंक दिया और कहा यह ब्रीफ़केस मेरा है।

रेनी यंग द्वारा पूछे सवाल पर जनरल मैनजर पेज़ ने ट्रिपल थ्रेट मैच की घोषणा की।

मैच 1: शिन्सुके नाकामुरा बनाम टाई डीलिंजर

WWE Smackdown Results: 29 मई, 2018 1

नाकामुरा ने यहाँ टाई को “नी-स्ट्राइक्स” से उभरने का मौका ही नहीं दिया। एक फ्लाइंग किक के बाद किन्साशा मूव देकर नाकामुरा ने ऐजे स्टाइल्स को चेताया है।

मैच ख़त्म होने के बाद भी नाकामुरा ने टाई को एक और किन्साशा मूव लगाया।

विजेता: शिन्सुके नाकामुरा

बैक-स्टेज जब ऐजे स्टाइल्स से नाकामुरा के मैच के बारे में पूछा गया। ऐजे स्टाइल्स ने कहा, मेरा प्रतिद्वंद्वी हमेशा यही गलती करता है कि वह मुझे कम आंकता है। लेकिन यह तो मैच में ही पता चलेगा उसका क्या हाल होने वाला है?

लाना बनाम नेओमी(डांस कांटेस्ट)

WWE Smackdown Results: 29 मई, 2018 2

इस कांटेस्ट का अंत लड़ाई से ही हुआ। पहले लाना ने अपने डांस मूव्स दिखाए फिर नेओमी ने। लेकिन लाना ने दोस्ती का हाथ बढ़ाने के बाद पीछे से एक जोरदार DDT नेओमी को धर दिया।

बता दें कि नेओमी यहाँ, ‘द उसोस’ और लाना, एडन इंग्लिश और रुसेव साथ के साथ आई थीं। उसोस और नेओमी ने इन तीनो को रिंग से बाहर भगा दिया।

मैच 2: ‘द न्यू डे’ बनाम ‘द बार’/मिज़(6 मैन टैग-टीम मैच)

WWE Smackdown Results: 29 मई, 2018 3

शुरुआत में ‘द बार’ और मिज़ हावी होते दिख रहे थे। लेकिन ज़ेवियर वुड्स जैसे वन-मैन आर्मी में बदल गए। तीनों प्रतिद्वंद्वियों को रिंग से बाहर जा फेंका। लेकिन सेज़ारो और शेमस ने न्यूट्रलाइज़र देकर इस मैच को जैसे न्यूट्रल स्थिति में ला खड़ा किया।

सेज़ारो और शेमस पर कोफ़ी ने हाई फ्लाइंग मूव लगाया। जिससे ये दोनों बेरिकेड से जा टकराए। इसी का फायदा ‘बिग ई’ ने उठाया। मिज़ को ‘बिग एंडिंग’ मूव का शिकार बना पिन किया और मैच जीता।

विजेता: ‘द न्यू डे’

मैच 3: असुका बनाम मैंडी रोज़

WWE Smackdown Results: 29 मई, 2018 4

 

असुका रिंग में पहुंची भी नहीं थीं कि सोन्या डेविल ने उन पर पीछे से हमला कर दिया। इसके बाद मैच शुरू हुआ, लेकिन असुका कुछ परेशानी में नज़र आईं। लेकिन अंत में जीत असुका की ही हुई। असुका लॉक देकर उन्होंने मैंडी को टैप आउट करने पर मजबूर किया।

मैच के बाद, कमेंटरी करने आईं कार्मेला रिंग में उतर आईं। कार्मेला ने चैंपियनशिप बेल्ट उठाकर असुका को ‘मनी इन द बैंक’ के लिए तैयार रहने को कहा।

विजेता: असुका

शार्लेट और बेकी लिंच के बीच तू-तू मैं-मैं

बैक-स्टेज शार्लेट और बेकी लिंच के बीच शब्दों का आदान-प्रदान हुआ। शार्लेट ने कहा, असुका कार्मेला को हरा चैंपियन बनने वाली है और मैं ब्रीफ़केस। ज़ाहिर है में असुका को हरा चैंपियन बनने वाली हूँ।

लेकिन बेकी लिंच ने यहाँ कहा, लैडर मैच में मैं भी मौजूद हूँ। तो दिन में सपने देखना बंद करो।

मैच 4: समोआ जो बनाम डेनियल ब्रायन बनाम बिग कैस(MITB क्वालीफ़ायर)

WWE Smackdown Results: 29 मई, 2018 5

यहाँ एक अजीबोग़रीब द्रश्य फैन्स को देखने को मिला। डेनियल ब्रायन और समोआ जो, मिलकर बिग कैस पर हावी हो चले। खूब पिटाई कर बिग कैस को इन दोनों ने रिंग से बाहर धकेल दिया, यहीं समोआ जो ने बिना कोई समय गंवाए, डेनियल पर हमला कर दिया।

बिग कैस जैसे ही रिंग में आने को हुए, डेनियल और समोआ, दोनों ने फिर से उन्हें बाहर धकेल दिया। पूरे मैच में डेनियल और समोआ ने बिग कैस के प्रति एकजुट होने की रणनीति पर काम किया।

डेनियल ने बिग कैस पर सबमिशन भी लगाया, लेकिन समोआ ने उन्हें पैर पकड़ रिंग से बाहर खींच लिया। समोआ जो के हेड लॉक का तोड़ डेनियल ब्रायन नहीं निकल पाए और लगभग बेहोश हो गए। इसलिए रेफरी ने समोआ जो को विजेता घोषित कर दिया।

विजेता: समोआ जो

 

Related posts

Leave a Reply